IND vs SL : टीम इंडिया में मिली जगह तो क्या बोले विजय शंकर
Advertisement

IND vs SL : टीम इंडिया में मिली जगह तो क्या बोले विजय शंकर

तेज गेंदबाज हरफनमौला हार्दिक पंड्या के बैकअप माने जाने वाले शंकर को श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला भुवनेश्वर कुमार के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई.

विजय शंकर इस समय तमिलनाडु टीम की कप्तान भी हैं. फोटो : ट्विटर

चेन्नई : तमिलनाडु के हरफनमौला विजय शंकर ने कहा कि वह लंबे समय से राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने का सपना देख रहे थे, लेकिन भारतीय टेस्ट टीम में जगह पाना उनके लिये हैरानी भरा रहा. तेज गेंदबाज हरफनमौला हार्दिक पंड्या के बैकअप माने जाने वाले शंकर को श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला भुवनेश्वर कुमार के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई. शंकर ने कहा, मैं काफी उत्साहित हूं. भारतीय टीम का हिस्सा बनना मेरा पुराना सपना था, जो सच हो गया.

  1. दूसरे टेस्ट में भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर मिली जगह
  2. तमिलनाडु के लिए खेलते हैं विजय शंकर
  3. टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं विजय शंकर

विजय ने अपने टीम चयन पर कहा, मेरी कड़ी मेहनत रंग लाई. मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था, लेकिन बहुत अच्छा लग रहा है.’ उसने कहा, पहली बार भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने का मैं बेताबी से इंतजार कर रहा हूं. भारत-ए के लिये खेल चुके 26 बरस के शंकर ने कहा कि बतौर हरफनमौला इससे उन्हें परिपक्व होने में मदद मिली.

कौन हैं भुवनेश्वर की जगह टीम इंडिया में जगह पाने वाले विजय शंकर

उसने कहा, ‘भारत-ए टीम के साथ खेलकर मुझे बतौर हरफनमौला निखरने में मदद मिली. मैं बतौर खिलाड़ी परिपक्व हुआ हूं. अलग-अलग हालात में खेलना सीख गया हूं. शंकर ने रणजी ट्राफी में ओडिशा के खिलाफ शतक जमाया और लंबे स्पैल में गेंदबाजी भी की.

विराट कोहली के शतक का लालच पड़ा भारी, जीतने वाला मैच हुआ ड्रॉ! 

उसने कहा, मैं बल्लेबाजी में अपने फार्म से खुश हूं. मैं उम्दा गेंदबाजी कर रहा हूं. मुंबई के खिलाफ चार विकेट लेकर मेरा आत्मविश्वास भी बढ़ा है. उसने कहा कि अपनी फिटनेस पर उसने काफी मेहनत की है. उसने कहा, मैने फिटनेस पर काफी मेहनत की है. मैंने एनसीए में फिजियो और ट्रेनर के साथ रिहैबिलिटेशन में भाग लिया.  इससे मैं मजबूत हुआ हूं.

Trending news