INDvsAUST20: अगर धोनी, कोहली की यह बात मान लेते तो मैच की तस्वीर कुछ और होती
Advertisement

INDvsAUST20: अगर धोनी, कोहली की यह बात मान लेते तो मैच की तस्वीर कुछ और होती

क्रिकेट की दुनिया का सबसे सफल और अनुभवी क्रिकेटरों में से एक महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान बड़ी चूक कर गए. 

महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान बड़ी चूंक कर गए. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया का सबसे सफल और अनुभवी क्रिकेटरों में से एक महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान बड़ी चूक कर गए. धोनी रिव्यू सिस्टम कहे जाने वाले माही डीआरएस के दौरान बड़ी गलती कर गए. गुवाहाटी टी20 में धोनी रिव्यू सिस्टम फेल हो गया. दरअसल मैच के 5वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार की गेंद मोसेस हेनरीके के बल्ले किनारा छूकर निकली. स्लिप पर खड़े विराट कोहली ने अपील भी की, लेकिन धोनी ने अपील नहीं की.

  1. महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान बड़ी चूक कर गए
  2. कोहली ने धोनी से DRS के लिए पूछा था
  3. 'धोनी रिव्यू सिस्टम' ने DRS के लिए किया मना

इसके बाद कप्तान कोहली ने धोनी से डीआरएस लेने के बारे में पूछा लेकिन उन्होंने मना कर दिया. धोनी के मुताबिक गेंद ने बल्ले को नहीं छुआ लेकिन कुछ देर बाद स्निको मीटर दिखाया गया जिसमें गेंद बल्ले को छूकर निकल हुई दिखाई दी. स्निकोमीटर के मुताबिक गेंद ने बल्ले का हल्का सा किनारा छुआ था. मोसेस हेनरीके को मिले इस जीवनदान के बाद उन्होंने ट्रेविस हेड के साथ मैच जिताऊ शतकीय साझेदारी खेली. 

गौरतलब है कि दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले अपने गेंदबाजों और फिर बल्लेबाज हैनरिक्स के शानदार अर्धशतक की मदद से भारत को 8 विकेट से हरा दिया. भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को ये जीत 7 टी 20 मैच हारने के बाद मिली है. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को दूसरे टी-20 मैच में 118 रनों पर ही रोक दिया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने ये लक्ष्य 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड चार विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को दिया गया. 

Trending news