India vs Pakistan: इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम की उड़ाई खिल्ली, Video देख नहीं करेंगे बिल्कुल यकीन
Advertisement
trendingNow11324959

India vs Pakistan: इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम की उड़ाई खिल्ली, Video देख नहीं करेंगे बिल्कुल यकीन

India vs Pakistan: भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धमाकेदार अंदाज में हरा दिया. इसके बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पाकिस्तानी टीम के मजे लिए हैं. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

Twitter

India vs Pakistan: भारतीय टीम ने एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से पटखनी दी. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. भारतीय टीम की ओर से हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने मैच जिताऊ पारियां खेली. पाकिस्तान की हार के साथ ही भारतीय फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. इसके बाद दिग्गज भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर पर पाकिस्तानी फैंस के मजे लिए हैं. 

वसीम जाफर ने लिए मजे 

भारत के पूर्व क्रिकेर वसीम जाफर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन लिखा है, 'भारत की खास जीत में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा का शानदार प्रदर्शन.' वीडियो के द्वारा वसीम जाफर ने पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन को दर्शाया है. इस वीडियो में एक शख्स बार-बार फिसलने की जगह संभलने की कोशिश करता है. लेकिन बाद में वह गिर जाता है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

भारत ने पाकिस्तान से लिया बदला 

भारत के खिलाफ एशिया कप में भारतीय टीम ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. टीम का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. पाकिस्तान के बल्लेबाज रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरसते रहे. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया. पाकिस्तान ने भारत को जीतने के लिए 148 रनों का टारगेट दिया, जिसे भारत ने आसानी के साथ 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

भारतीय गेंदबाजों ने किया कमाल 

भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने मैच में 4 विकेट हासिल किए. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले से पाकिस्तान टीम की धज्जियां उड़ाईं. हार्दिक पांड्या ने मैच में 3 विकेट अपने नाम किए. अर्शदीप सिंह को 2 विकेट और आवेश खान को 1 विकेट मिला. ये गेंदबाज बहुत ही किफायती साबित हुए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news