जो खिलाड़ी अब तक ऑस्‍ट्रेलिया के‍ खिलाफ हर मैच में 68 रन बना रहा था, इस मैच में वो भी फेल
Advertisement

जो खिलाड़ी अब तक ऑस्‍ट्रेलिया के‍ खिलाफ हर मैच में 68 रन बना रहा था, इस मैच में वो भी फेल

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में जब टीम इंडिया एक के बाद एक विकेट गिर रहे थे ऐसे बुरे वक्‍त में रोहित शर्मा का बल्‍ला भी नहीं चल पाया.

रोहित शर्मा ने अब तक ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 1325 रन बनाए हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : इस मैच से पहले तक ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के लिए बुरे सपने की तरह साबित होने वाले रोहित शर्मा का बल्‍ला भी आज नहीं चल पाया. पहले मैच में जब एक के बाद एक विकेट गिर रहे थे तो लोगों को उम्‍मीद थी कि रोहित शर्मा कुछ कमाल दिखाएंगे, लेकिन वह भी 28 रन बनाकर आउट हो गए. टीम इंडिया के ओपनर और वनडे क्रिकेट में दो दोहरे शतक बनाने वाले एक मात्र क्रिकेटर रोहित शर्मा से लोगों को उम्‍मीदें इसलिए भी थीं, क्‍योंकि इससे पहले उनका बल्‍ला कंगारू टीम के खिलाफ जमकर चला है. इसका पहला उदाहरण है उनके शतक. अपने वन डे करिअर में रोहित ने बाकी टीमों के खिलाफ जहां 8 शतक बनाए हैं तो अकेले ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 5 शतक बनाए हैं.

इस समय टीम इंडिया में जितने भी खिलाड़ी खेल रहे हैं, उनमें रोहित शर्मा ही ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टॉप स्‍कोरर हैं. अब तक रोहित ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 24  मैचों में करीब 68 की औसत से 1325 रन बनाए. उनके बाद नंबर कप्‍तान विराट कोहली का आता है. विराट ने 23 मैचों में 55 की औसत से 1002 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें : ये खिलाड़ी हैं 'जानी दुश्मन', देखते हैं चेन्नई में कौन पड़ता है किस पर भारी

लेकिन दुर्भाग्‍य से पहले मैच में ही बाकी खिलाड़ि‍यों की तरह रोहित शर्मा का बल्‍ला भी खामोश ही रहा. हालांकि उन्‍होंने 28 रनों की पारी खेली. लेकिन उनसे बड़ी पारी की उम्‍मीद की जा रही थी.

Trending news