VIDEO: वरमाला के लिए स्टेज पर आती नूपुर का भुवी ने प्यार से थामा हाथ
Advertisement

VIDEO: वरमाला के लिए स्टेज पर आती नूपुर का भुवी ने प्यार से थामा हाथ

 क्रिकेट पर अक्सर आक्रामक अंदाज में नजर आने वाले भुवनेश्वर कुमार शादी में नूपुर के सामने काफी रोमांटिक अंदाज में नजर 

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार शादी के बंधन में बंधे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार गुरुवार (23 नवंबर) को अपने बचपन की दोस्त नूपुर नागर संग शादी के बंधन में बंध गए. दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में आयोजित शादी समारोह में क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं. कुछ महीने पहले ही भुवनेश्‍वर ने नूपुर के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उस वक्त ही उन्होंने ऐलान कर दिया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नुपूर नागर से सगाई की थी. भुवनेश्वर और नुपूर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं.

  1. मेरठ में नूपुर संग शादी के बंधन में बंधे भुवनेश्वर 
  2. शादी का रिसेप्शन 5 दिसंबर को दिल्ली में होगा 
  3. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर किया था शादी का ऐलान

बता दें कि क्रिकेट पर अक्सर आक्रामक अंदाज में नजर आने वाले भुवनेश्वर कुमार शादी में नूपुर के सामने काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए. अपनी शादी की रस्मों में कहीं शर्माते तो कहीं हंसते हुए नजर आ रहे थे. 

इससे पहले सुबह गंगानगर स्थित आवास से भुवनेश्वर की घुड़चढ़ी शुरू हुई. इसमें पारिवार के लोग, रिश्तेदार और कुछ खास नजदीकी लोग शामिल हुए. घुड़चढ़ी में भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह, बहन रेखा अघाना और मां समेत अन्य रिश्तेदार जमकर थिरके. इसके बाद भुवनेश्वर वरमाला के लिये दिल्ली रोड स्थित होटल पहुंचे. सुबह 11 बजे रस्मों की शुरूआत हुई.

VIDEO : भुवनेश्वर को लगी हल्दी तो यूं शरमाए, शादी से पहले की खास PICS भी देखें

भुवनेश्वर कोलकाता से आई सुनहले रंग की शेरवानी और कुमकुम रंग का सेहरा पहने हुए थे. नूपुर भी मोतियों से जड़े लाल-सुनहरे और हरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. 

EXCLUSIVE : भुवनेश्वर की शादी की सबसे पहली तस्वीरें

भुवनेश्वर ने वरमाला के लिए स्टेज पर चढ़ते हुए दुल्हन की मदद की और दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई. इसके बाद सात फेरों की रस्म पूरी हुई. शाम साढे चार बजे भुवनेश्वर दुल्हन नूपुर को लेकर वापस गंगानगर स्थित आवास पहुंचे. 

भुवनेश्वर की मां इंद्रेस ने उनकी आरती की और दोनों को आशीर्वाद देते हुए गृह प्रवेश कराया. होटल ब्रावुरा में शादी समारोह में क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रवीण कुमार के साथ तमाम वीआईपी लोग शामिल हुए.

 

Some pic from their reception party  #nuvi #wedding #perfectcouple #perfectpicture #bhuvian #bhuviislove #followme

A post shared by Bhuvneshwar kumar (@bhuviislove_) on

26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम का आयोजन होगा, दिल्ली के होटल ताज में होने वाले रिसेप्शन में तमाम सेलिब्रिटी, टीम इंडिया, श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बड़े राजनेता शामिल होंगे. 

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर की शादी का रिसेप्शन पांच दिसंबर को दिल्ली में होगा. इस रिसेप्शन में प्रमुख खेल जगत और दूसरे क्षेत्र की प्रमुख हस्तियों के शामिल होने की संभावना है.

फिलहाल, टीम इंडिया नागपुर में श्रीलंका के साथ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है. अपनी शादी की वजह से भुवी इस टेस्ट का हिस्सा नहीं हैं. बता दें कि कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा. इस मैच में भुवनेश्वर का प्रदर्शन शानदार रहा.

Trending news