Watch: 'निहायती घटिया फैसला, राणा को माफी..' विराट के विकेट पर भड़का पूर्व क्रिकेटर, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12216593

Watch: 'निहायती घटिया फैसला, राणा को माफी..' विराट के विकेट पर भड़का पूर्व क्रिकेटर, वीडियो वायरल

IPL 2024: दिग्गज विराट कोहली के विकेट का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. कई दिग्गज उनके सपोर्ट में हैं तो कुछ उनके विकेट का विरोध कर रहे हैं. अब मोहम्मद कैफ ने विराट के विकेट के फैसले पर खरी प्रतिक्रिया दी है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Virat Kohli (IPL)

Virat Kohli Wicket: केकेआर बनाम आरसीबी (KKR vs RCB) के बीच मुकाबले में विराट कोहली के विकेट का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. अंपायर से भिड़ने के चलते विराट कोहली पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना भी लग चुका है. लेकिन इस विकेट की आग अभी भी शांत होती नजर नहीं आ रही है. विराट के विकेट पर आरसीबी फैंस ही नहीं नाराज हैं बल्कि दिग्गज खिलाड़ियों ने भई अंपायरिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने विराट के विकेट के फैसले को बेहद घटिया बता दिया है. 

फैसले के पक्ष में कई दिग्गज

एक तरफ हरभजन सिंह, इरफान पठान जैसे दिग्गज आईपीएल के नियमों के मुताबिक फैसले के पक्ष में नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ मोहम्मद कैफ ने विराट के विकेट पर नाराजगी जता दी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए इस फैसले को घटिया बताया है. साथ ही कैफ ने तेज गेंदबाज हर्षित राणा को उस छूटी हुई गेंद के लिए विराट से मांफी मांगने के लिए भी कह दिया. इरफान-हरभजन के अलावा आकाश चोपड़ा भी फैसले के पक्ष में नजर आए थे. 

क्या बोले मोहम्मद कैफ? 

मोहम्मद कैफ ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'एक बॉल पर आप 10 तरीके से बल्लेबाज को आउट कर सकते हैं. अगर आपने छह बॉल डाली तो आपके पास 60 मौके बनते हैं, अगर आप नियमों के पन्ने खोलोगे तो आपको आईडिया होगा कि 10 तरीके से बल्लेबाज को आउट किया जा सकता है. बल्लेबाज को आउट करने के. विराट कोहली आउट हुए हैं बीमर पर, ये और जोड़ लो एक तरीका. बीमर पर विराट कोहली को आउट दिया गया वो एक निहायती घटिया निर्णय, क्योंकि यहां की बॉल आप कंट्रोल कैसे करोगे. जो बॉल राणा के हाथ से छूट गई, जिसकी अनुमति ही नहीं है. राणा के हाथ से छूटी और गलती से यहां आ गई, यह नो बॉल होनी चाहिए और राणा को माफी मांगनी चाहिए, भाई सॉरी छूट गई बॉल. वहां विराट कोहली को आउट दिया गया, बहुत ही घटिया निर्णय. ऐसी बॉल के लिए कोई भी तैयार नहीं होता है, वह बहुत ही खराब निर्णय था.'

विराट पर लगा जुर्माना? 

नो बॉल के लिए दिग्गज विराट कोहली ने रिव्यू की मांग की थी. लेकिन थर्ड अंपायर का भी फैसला नहीं बदला और उन्हें आउट बताया गया. जिसके बाद कोहली काफी गुस्से में नजर आए थे. उन्होंने अंपायर से जाकर गर्म लहजे में भी बात की और पवेलियन जाते समय भी बल्ला जमीन में दे मारा. इतना ही नहीं, कोहली ने डस्टबिन पर तेजी से हाथ मारा जिसके चलते डस्टबिन भी गिरा. अब इसके लिए बीसीसीआई ने उनपर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया है. 

Trending news