IPL 2024 से बाहर होने पर टूटा पंजाब के कप्तान का दिल, हार के बाद निकाली अपनी भड़ास
Advertisement
trendingNow12241740

IPL 2024 से बाहर होने पर टूटा पंजाब के कप्तान का दिल, हार के बाद निकाली अपनी भड़ास

PBKS vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) इस जीत की बदौलत टीम 12 मैच में 10 अंक लेकर सातवें स्थान पर पहुंच गई. वहीं, पंजाब किंग्स (08) आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई क्योंकि वह बचे हुए दो मैच जीतन के बावजूद 12 अंक तक ही पहुंच पाएगी.

IPL 2024 से बाहर होने पर टूटा पंजाब के कप्तान का दिल, हार के बाद निकाली अपनी भड़ास

IPL 2024, PBKS vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से गुरुवार को बारिश से प्रभावित IPL मैच में मिली हार के बाद पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान सैम करन ने कहा कि इस सीजन में उनकी टीम का प्रदर्शन निराशानजक रहा. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 60 रन से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीद बनाए रखी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) इस जीत की बदौलत टीम 12 मैच में 10 अंक लेकर सातवें स्थान पर पहुंच गई. वहीं, पंजाब किंग्स (08) आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई क्योंकि वह बचे हुए दो मैच जीतन के बावजूद 12 अंक तक ही पहुंच पाएगी.

पंजाब के कप्तान का टूटा दिल

सैम करन ने मैच के बाद कहा, ‘टूर्नामेंट के बारे में कहें तो यह दिल दुखाने वाला रहा, कई सकारात्मक चीजें रहीं, लेकिन हम एक अहम मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो बुरा लग रहा है.’ विराट कोहली की 47 गेंदों में 92 रनों की शानदार पारी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को सात विकेट पर 241 रन का स्कोर बनाने में अहम रही जिन्होंने पाटीदार (23 गेंद में 55 रन) के साथ 32 गेंद में 72 रन और कैमरन ग्रीन (27 गेंद में 46 रन) के साथ 46 गेंद में 92 रन की साझेदारी निभाई.

हार के बाद निकाली अपनी भड़ास

सैम करन ने कहा, ‘हम जानते थे कि विराट क्रीज पर हैं तो हमें उनका विकेट लेना था. हमने अच्‍छा समायोजन बैठाने की कोशिश की लेकिन नहीं हो सका. अगले साल अच्छी तरह से वापसी की कोशिश करेंगे. शिखर धवन (नियमित कप्तान) कुछ मैचों के बाद वापसी कर सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.’ बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने विराट कोहली और रजत पाटीदार के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत गुरुवार को यहां बारिश से प्रभावित इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में पंजाब किंग्स को 60 रन से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीद बनाए रखी.

RCB ने पंजाब को हराया 

विराट कोहली की 47 गेंदों में 92 रनों की शानदार पारी आरसीबी को सात विकेट पर 241 रन के स्कोर तक पहुंचाने में अहम रही जिन्होंने पाटीदार (23 गेंद में 55 रन) के साथ 32 गेंद में 72 रन और कैमरन ग्रीन (27 गेंद में 46 रन) के साथ 46 गेंद में 92 रन की साझेदारी निभाई. पंजाब किंग्स के लिए राइली रूसो ने 27 गेंद में 61 रन की पारी खेली, लेकिन कर्ण शर्मा के दो झटकों से उनके विकेट पतन का सिलसिला शुरू हुआ और टीम 17 ओवर में 181 रन पर सिमट गई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की यह लगातार चौथी जीत है और इस जीत की बदौलत टीम 12 मैच में 10 अंक लेकर सातवें स्थान पर पहुंच गई. वहीं, पंजाब किंग्स (08) आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई क्योंकि वह बचे हुए दो मैच जीतन के बावजूद 12 अंक तक ही पहुंच पाएगी. स्वप्निल सिंह (28 रन देकर दो विकेट), कर्ण शर्मा (36 रन देकर दो विकेट) और लॉकी फर्ग्यूसन (29 रन देकर दो विकेट) ने दो-दो विकट हासिल किए जबकि मोहम्मद सिराज (73 रन देकर तीन विकेट) ने तीन विकेट झटके.

Trending news