Video: कैच लेने के चक्कर में फूट जाता सिर, बीच मैदान पर टकरा गए मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow12233640

Video: कैच लेने के चक्कर में फूट जाता सिर, बीच मैदान पर टकरा गए मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी

IPL 2024, MI vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को 24 रन से हरा दिया. मैच के दौरान एक कैच को लपकने के चक्कर में बड़ा हादसा होने से टल गया. बीच मैदान पर मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी आपस में टकरा गए. 

Video: कैच लेने के चक्कर में फूट जाता सिर, बीच मैदान पर टकरा गए मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी

IPL 2024, MI vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को 24 रन से हरा दिया. मैच के दौरान एक कैच को लपकने के चक्कर में बड़ा हादसा होने से टल गया. बीच मैदान पर मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी आपस में टकरा गए. हालांकि इसके बावजूद कैच लपका गया और मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को वह विकेट भी मिल गया जिसकी उसे तलाश थी. 

कैच लेने के चक्कर में फूट जाता सिर

दरअसल, ये घटना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी के पहले ओवर के दौरान घटी थी. इस ओवर में मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज नुवान तुषारा गेंदबाजी के लिए आए थे. नुवान तुषारा के इस ओवर की चौथी गेंद पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ओपनिंग बल्लेबाज फिल साल्ट ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद ऊंची हवा में उठ गई. इसके बाद फिल साल्ट का कैच लपकने के चक्कर में तिलक वर्मा और नमन धीर दोनों ही आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों खिलाड़ी चोटिल भी हो सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.   

टकरा गए मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी

कैच लपकने को लेकर तिलक वर्मा और नमन धीर के बीच कनफ्यूजन पैदा हो गया और दोनों ही खिलाड़ी आपस में टकरा गए. तिलक वर्मा की नजर कैच पर थी, लेकिन इसके बावजूद नमन धीर उनसे टकरा गए. नमन धीर की इस गलती की वजह से तिलक वर्मा को चोट भी लग सकती थी. गनीमत रही कि तिलक वर्मा ने टक्कर लगने के बावजूद कंट्रोल नहीं खोया और कैच लपक लिया. फिल साल्ट 5 रन बनाकर आउट हो गए. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

कोलकाता ने मुंबई को हराया

बता दें कि वेंकटेश अय्यर (70) की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL के कम स्कोर वाले मैच में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया. नुवान तुषारा (42 रन पर तीन विकेट) और जसप्रीत बुमराह ( 18 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में अच्छी गेंदबाजी से मुंबई ने केकेआर की पारी को 19.5 ओवर में 169 रन पर रोक दिया था, लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम 18.5 ओवर में 145 रन पर आउट हो गई. केकेआर के लिए मिचेल स्टार्क ने चार जबकि वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने दो-दो विकेट लिए. 

मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से लगभग बाहर

सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती काफी किफायती साबित हुए दोनों अपने चार-चार ओवर के कोटे में एक समान 22 रन दिए और बीच के ओवरों में मुंबई पर दबाव बना दिया. स्टार्क ने 19वें ओवर में तीन विकेट लेकर केकेआर को 10 मैचों में सातवीं जीत दिलाकर टीम को प्लेऑफ के नजदीक पहुंचा दिया. मुंबई इंडियंस 11 मैचों में आठवें हार के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर है.

Trending news