Kapil Dev: खुल गया कपिल देव की किडनैपिंग का राज, सामने आया होश उड़ाने वाला Video
Advertisement

Kapil Dev: खुल गया कपिल देव की किडनैपिंग का राज, सामने आया होश उड़ाने वाला Video

Kapil Dev Video: पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्हें बंधक बनाकर ले जाया जा रहा था. अब उस वीडियो का राज खुल चुका है. दरअसल, फैंस के सामने अब वो राज खुल चुका है कि आखिर भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव की किडनैपिंग किसने और किस वजह से की थी. 

Kapil Dev: खुल गया कपिल देव की किडनैपिंग का राज, सामने आया होश उड़ाने वाला Video

ICC Cricket World Cup 2023: पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्हें बंधक बनाकर ले जाया जा रहा था. अब उस वीडियो का राज खुल चुका है. दरअसल, फैंस के सामने अब वो राज खुल चुका है कि आखिर भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव की किडनैपिंग किसने और किस वजह से की थी. इस वीडियो में दिखाया गया कि कपिल देव के हाथ बांधकर और उनके मुंह पर पट्टी बांधकर दो लोग मिलकर एक कमरे में लेकर जा रहे हैं.

खुल गया कपिल देव की किडनैपिंग का राज

अब हम फैंस को बताने जा रहे हैं कि ऐसा किसलिए और क्यों हुआ. कपिल देव की किडनैपिंग किसने और किस वजह से की इसको लेकर आखिरकार सच सामने आ ही गया है. दरअसल, कपिल देव की ये किडनैपिंग ICC Cricket World Cup 2023 की एड शूटिंग के दौरान की गई थी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने कपिल देव के इस एड के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कपिल पाजी को क्यों किडनैप करना? डिज्नी प्लस हॉटस्टार है ना.'

कपिल देव बिल्कुल ठीक

अब यह साफ हो गया है कि कपिल देव का यह वीडियो अगले महीने शुरू हो रहे ICC Cricket World Cup 2023 के प्रोमो शूट का एक हिस्सा है. कपिल देव बिल्कुल ठीक हैं और लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. बता दें कि कपिल देव ने अपनी कप्तानी में भारत को साल 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब जितवाया था. कपिल देव ने 16 साल के करियर के दौरान 131 टेस्ट और 225 वनडे मैच खेले. कपिल देव ने वनडे में 3,783 रन बनाए और 253 विकेट लिए. टेस्ट में कपिल देव ने 5248 रन बनाए और 434 विकेट हासिल किए.

5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप 2023 

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर 2023 से 19 नवंबर 2023 तक भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में 10 टीमें भाग लेंगी. कुल 48 मैच खेले जाएंगे. अब तक इसके 12 संस्करणों में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सर्वाधिक 5 बार वर्ल्ड कप जीता है. इसके अलावा भारत और वेस्टइंडीज ने 2-2 बार और श्रीलंका, पाकिस्तान और इंग्लैंड ने एक-एक बार खिताब अपने नाम किया है. 2023 क्रिकेट वर्ल्ड कप का उद्धाटन मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 अक्टूबर 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत की मेजबानी में होने वाले इस हाई प्रोफाइल क्रिकेट टूर्नामेंट के मैचों का टाइम सुबह 10:30 बजे और दोपहर 2.00 बजे रखा गया है.

Trending news