कोहली नंबर-1 तो बाबर आजम...केएल राहुल ने टॉप-5 बैटर और बॉलर का किया सेलेक्शन, लिस्ट में 4 भारतीय
Advertisement
trendingNow12424490

कोहली नंबर-1 तो बाबर आजम...केएल राहुल ने टॉप-5 बैटर और बॉलर का किया सेलेक्शन, लिस्ट में 4 भारतीय

KL Rahul Virat Kohli Rohit Sharma Babar Azam: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 19 सितंबर को शुरू होगी. सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया. कई अनुभवी प्लेयर्स की वापसी हुई है.

कोहली नंबर-1 तो बाबर आजम...केएल राहुल ने टॉप-5 बैटर और बॉलर का किया सेलेक्शन, लिस्ट में 4 भारतीय

KL Rahul Virat Kohli Rohit Sharma Babar Azam: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 19 सितंबर को शुरू होगी. सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया. कई अनुभवी प्लेयर्स की वापसी हुई है. दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल और विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत वापस टेस्ट टीम में लौटे हैं. सीरीज से पहले राहुल और पंत दलीप ट्रॉफी में नजर आए. राहुल इंडिया ए टीम के सदस्य थे और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा.

राहुल का मजेदार वीडियो वायरल

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले राहुल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल से टॉप-5 बल्लेबाज और टॉप-5 बॉलर्स के बारे में पूछा गया. इसमें एक ट्विस्ट यह था कि राहुल को उन पांच खिलाड़ियों के नाम नहीं पता थे जिनकी वह रैंकिंग करने वाले थे. पहले खिलाड़ी जिसे राहुल को रैंक करने के लिए कहा गया था, वह ट्रैविस हेड थे और राहुल ने उन्हें पांचवें स्थान पर रखा. राहुल ने कहा कि वह जानते हैं कि हेड के बाद कई बड़े नाम आएंगे, इसलिए उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज को अंतिम स्थान पर रखा.

ये भी पढ़ें: AFG vs NZ Test: लचर व्यवस्था, लापरवाही और बदहाली...ग्रेटर नोएडा स्टेडियम ने कटाई नाक, विवादों से पुराना रिश्ता

राहुल ने विराट को बताया नंबर-1

सूची में अगले थे रोहित शर्मा और राहुल को उन्हें दूसरे स्थान पर रखने में कोई संदेह नहीं था. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को रैंक करने के लिए कहा गया तो राहुल ने उन्हें चौथे स्थान पर रखा जबकि उन्होंने सूर्यकुमार यादव को तीसरे स्थान पर रखा. सूची में आखिरी नाम विराट कोहली का था और राहुल ने उन्हें पहले स्थान पर रखा.

राहुल द्वारा रैंक किए गए टॉप-5 बल्लेबाज

1. विराट कोहली
2. रोहित शर्मा
3. सूर्यकुमार यादव
4. बाबर आजम
5. ट्रेविस हेड

राहुल ने गेंदबाजों की रैंक भी बताई

राहुल ने टॉप-5 गेंदबाजों को भी रैंक किया और जेम्स एंडरसन को दूसरा स्थान दिया. उन्हें अगला डेल स्टेन को रैंक करने के लिए कहा गया और राहुल ने उन्हें पहले स्थान पर रखा. भारतीय बल्लेबाज ने राशिद खान को चौथे और जसप्रीत बुमराह को तीसरे स्थान पर रखा. पाकिस्तान के नसीम शाह को पांचवें स्थान पर रखा गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Varma (@snaxgaming)

 

ये भी पढ़ें: असंभव: कोई नहीं तोड़ पाएगा विराट कोहली के ये 5 रिकॉर्ड! करीब पहुंचने में भी छूट जाएंगे पसीने

राहुल द्वारा रैंक किए गए टॉप-5 बॉलर

1. डेल स्टेन
2. जेम्स एंडरसन
3. जसप्रीत बुमराह
4. राशिद खान
5. नसीम शाह

Trending news