Virat Kohli: 'मुझे किंग नहीं सिर्फ विराट कहो...', RCB अनबॉक्स इवेंट में कोहली की फैंस से खास अपील
Advertisement

Virat Kohli: 'मुझे किंग नहीं सिर्फ विराट कहो...', RCB अनबॉक्स इवेंट में कोहली की फैंस से खास अपील

आईपीएल 2024 से पहले हुए आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के दौरान खचाखच भरे एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने फैंस से अनुरोध किया कि वे उन्हें अब 'किंग' न कहें. कोहली ने कहा कि उन्हें इस नाम से शर्म आती है. उन्हें 'विराट' नाम से ही बुलाया जाए.

Virat Kohli: 'मुझे किंग नहीं सिर्फ विराट कहो...', RCB अनबॉक्स इवेंट में कोहली की फैंस से खास अपील

Virat Kohli: विराट कोहली ने अपने फैंस से आग्रह किया कि वे उन्हें 'किंग' कहकर न बुलाएं. उन्होंने कहा कि ऐसा कहे जाने पर उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपनी नई जर्सी का शानदार अनबॉक्स इवेंट आयोजित किया. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में फ्रेंचाइजी ने अपने टीम का नाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से बदलकर 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु' कर दिया है. इसी इवेंट में कोहली ने खुद को 'विराट' नाम से बुलाने की बात कही न कि 'किंग'.

'कोहली-कोहली' के नारों से गूंजा स्टेडियम

नई जर्सी लॉन्च से पहले कोहली से पूछा गया कि अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के बाद क्रिकेट के मैदान पर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है. कोहली बोल ही रहे थे कि खचाखच भरा स्टेडियम कोहली-कोहली के नारों से गूंज उठा. स्टेडियम में माहौल ऐसा हो गया था कि विराट को भीड़ से उन्हें बोलने देने का अनुरोध करना पड़ा. कोहली ने कहा, 'टीम को अनबॉक्स इवेंट के बाद शाम को चेन्नई के लिए चार्टर फ्लाइट पकड़नी है. इसलिए हमारे पास ज्यादा समय नहीं है.' बता दें कि आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच में डिफेंडिंग चैम्पियंस चेन्नई सुपर किंग्स से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत 22 मार्च को होनी है. 

ये भी पढ़ें :  'मेरा सपना है कि ट्रॉफी...', IPL 2024 से पहले विराट कोहली ने बताई दिली ख्वाहिश

मुझे 'किंग' न बुलाएं... 

स्टार बल्लेबाज ने आगे बोलते हुए फैंस प्रशंसकों से यह भी कहा कि वे उन्हें अब 'किंग' नाम से न बुलाया करें. उन्होंने कहा, 'सबसे पहले, आपको मुझे उस शब्द (किंग) से बुलाना बंद करना होगा. प्लीज मुझे विराट कहकर बुलाएं. मुझे उस शब्द (किंग) से न बुलाएं. मैं सिर्फ फाफ डु प्लेसिस से कह रहा था कि जब आप मुझे इस(किंग) शब्द से बुलाते हैं तो मुझे हर साल शर्मिंदगी महसूस होती है. तो कृपया मुझे केवल विराट कहकर बुलाएं, अब से उस शब्द का इस्तेमाल न करें. यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक है.'

ये भी पढ़ें : तीनों इंटरनेशनल फॉर्मेट ही नहीं, IPL में भी शतक जमा चुके हैं ये 5 भारतीय बल्लेबाज 

RCB को ट्रॉफी की तलाश

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 16 सीजन खेल चुकी है, लेकिन अभी तक एक भी बार खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है. कोहली की कप्तानी में टीम एक बार फाइनल तक पहुंचने में कामयाब जरूर रही, लेकिन उसे सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में टीम मैनेजमेंट और फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों को भी आगामी आईपीएल सीजन में खिताबी जीत की उम्मीद होगी. खासकर तब जब फ्रेंचाइजी की महिला टीम ने विमेंस प्रीमियर लीग सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया है.

Trending news