PAK vs AFG: पाकिस्तान टीम के लिए आई बुरी खबर, वर्ल्ड कप के बीच ये मैच विनर हुआ बीमार
Advertisement
trendingNow11927446

PAK vs AFG: पाकिस्तान टीम के लिए आई बुरी खबर, वर्ल्ड कप के बीच ये मैच विनर हुआ बीमार

Pakistan vs Afghanistan: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 22वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जारी है. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान ने एक बुरी खबर सुनाई.

PAK vs AFG: पाकिस्तान टीम के लिए आई बुरी खबर, वर्ल्ड कप के बीच ये मैच विनर हुआ बीमार

Big Blow for Pakistan: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इसके साथ ही बाबर ने एक बुरी खबर भी सुनाई है. टीम का एक खिलाड़ी बुखार की चपेट में आ गया है. इस मैच के लिहाज से और आने वाले महत्वूर्ण मुकाबलों के लिहाज से पाकिस्तान टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है. बता दें कि पाकिस्तान को अगर सेमीफाइनल की दौड़ में रहना है तो इस मैच को हर हाल में जीतना होगा.

ये खिलाड़ी हुआ बीमार

पाकिस्तान टीम के स्पिन गेंदबाज मोहम्मद नवाज बुखार की चपेट में आ गए हैं. बाबर आजम में टॉस के समय यह जानकारी दी है. टॉस जीतकर बाबर ने पहले बल्लेबाजी चुनते हुए कहा, 'हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. पिच सूखी नजर आ रही है. हो सकता है गेंद स्पिन हो. टीम में एक बदलाव हुआ है. नवाज को बुखार है, उनकी जगह शादाब खान आज का मैच खेल रहे हैं. हमें हर मुकाबले में अपना 100 प्रतिशत देने की जरूरत है और आगे बढ़ना है. यही मैं टीम के खिलाड़ियों से भी चाहता हूं. रात के समय पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है.'

अफगानिस्तान ने किया ये बदलाव

अफगानिस्तान टीम में एक बदलाव हुआ है. स्पिन गेंदबाज नूर अहमद की जगह फजलहक फारूकी को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है. कप्तान हश्मतुल्लाह शाहिदी ने टॉस के वक्त कहा, 'हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन टॉस आपके हाथ में नहीं होता. हमारी टीम में एक बदलाव है. फजलहक फारूकी के स्थान पर नूर अहमद खेल रहे हैं. हमने श्रीलंका में पाकिस्तान के खिलाफ एक सीरीज खेली और हम अधिक स्पिनिंग ऑप्शन चाहते थे. हम उन्हें 250 या उससे कम के टोटल तक रोकना की कोशिश करेंगे.'

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

पाकिस्‍तान: अब्‍दुला शफीक, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्‍तान), मोहम्‍मद रिजवान, शौद शकीन, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, हसन अली, हारिस रउफ, उसामा मीर.

अफगानिस्‍तान: रहमानुल्‍लाह गुरबाज, इब्राहिम जदरान, रहमत शाह, हसमतउल्‍लाह शहीदी (कप्‍तान), अजमतउल्‍लाह जजई, इकराम अलीखिल, मोहम्‍मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक, नूर अहमद.

Trending news