टेस्ट टीम में चयन की घोषणा के एक घंटे बाद ही मोहम्मद शमी के लिए आई बुरी खबर
Advertisement

टेस्ट टीम में चयन की घोषणा के एक घंटे बाद ही मोहम्मद शमी के लिए आई बुरी खबर

 भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

मोहम्मद शमी को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया है..(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट के लिए बुधवार को टीम इंडिया की 18 सदस्यीय टेस्ट टीम की घोषणा की गई. टेस्ट टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को शामिल किया गया है. हालांकि टीम में चयन की घोषणा के एक घंटे बाद ही शमी के लिए एक बुरी खबर आ गई जिससे वह परेशानी में पड़ सकते हैं. 

  1. टीम इंडिया की 18 सदस्यीय टेस्ट टीम की घोषणा की गई
  2. टेस्ट टीम में मोहम्मद शमी को शामिल किया गया है
  3. नए चेहरे के तौर पर ऋषभ पंत को भी शामिल किया गया
  4.  

दरअसल, मोहम्म्द शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां से विवाद चल रहा है. यह विवाद मार्च से शुरू हुआ था. लेकिन यह विवाद समय गुजरने के साथ ही बढ़ता जा रहा है. इसी विवाद के सिलसिले में कोलकाता की अलीपुर कोर्ट ने एक समन जारी किया है. यह समन चेक बाउंस होने के मामले में जारी किया गया है जिसका मुकदमा उनकी पत्नी हसीन जहां ने दायर किया था. 

अप्रैल माह में, हसीन जहां ने शमी के खिलाफ एक मुकदमा दायर करते हुए 10 लाख रुपये के मासिक खर्च की मांग की थी. बाद में, हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने दावा किया था कि शमी ने जहां को जो 1 लाख रुपये का चेक दिया था, वह बाउंस हो गया है. अब इसी केस के सिलसिले में अलीपुर कोर्ट ने शमी को समन जारी किया है. 

 

 

हसीन जहां ने फिर शुरू की मॉडलिंग 
हसीन जहां अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. हाल ही में हसीन जहां का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वह मॉडलिंग करती नजर आ रही हैं. हसीन जहां अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वह बड़े परदे पर 'फतवा' नाम की फिल्म से डेब्यू करेंगी. फिल्म में हसीन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी. फिल्म की शुरुआत इस साल के अंत में होगी. 

fallback

बता दें कि इस साल मार्च में हसीन जहां ने अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी थी. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं और हसीन जहां भी इन आरोपों को अभी तक साबित नहीं कर पाई हैं. हाल ही में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया कि ईद के बाद वह दूसरी शादी करने जा रहे हैं. इसपर शमी का कहना था कि अगर ऐसा है तो में जहां को अपनी शादी में जरुर बुलाऊंगा.

Trending news