VIDEO: क्रिकेट से आराम मिला तो इनके ट्रेनर बन गए महेंद्र सिंह धोनी
Advertisement

VIDEO: क्रिकेट से आराम मिला तो इनके ट्रेनर बन गए महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी रांची में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

 क्रिकेट से दूर इन दिनों ऐसे वक्त बिता रहे हैं धोनी (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मैच के बाद से धोनी आलोचकों के निशाने पर हैं. धोनी ने इस मैच में काफी धीमी पारी खेली थी, जिसके बाद से उन पर सवाल उठने शुरू हो गए थे. हालांकि, कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ कई दिग्गज खिलाड़ियों ने धोनी का समर्थन किया. धोनी ने भी अपनी आलोचना पर अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘‘मैंने हमेशा ही माना है कि नतीजों से अहम प्रक्रिया होती है. मैंने कभी भी परिणाम के बारे में नहीं सोचा, मैंने हमेशा यही सोचा कि उस समय क्या करना ठीक होगा, भले ही तब 10 रन की जरूरत हो, 14 रन की जरुरत हो या फिर पांच रन की जरूरत हो.’ 

  1. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच के बाद शुरू हुआ था विवाद
  2. लक्ष्मण और अगरकर ने उठाए थे धोनी पर सवाल
  3. धोनी ने 2014-15 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था

अपने इस कूल जवाब से धोनी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह आलोचकों की जुबान पर ताले जड़ना अच्छी तरह जानते हैं. फिलहाल धोनी रांची में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. बता दें कि 16 नवंबर से भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है. पहला टेस्ट मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा. धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, इसलिए वह टीम का हिस्सा नहीं हैं. 

ऐसे में धोनी आलोचनाओं और क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ मस्ती कर रहे हैं. क्रिकेट से दूर धोनी इन दिनों अपने पालतू डॉग्स के साथ मस्ती कर रहे हैं. धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. 

फैन्स से फ्लाइट में ऐसे बच रहे थे धोनी, साक्षी ने शेयर किया VIDEO

इस वीडियो में धोनी पालतू डॉग को ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं. यह बात तो सभी जानते हैं कि धोनी पैट लवर हैं और उन्हें अपने पालतू डॉग्स से बेहद प्यार है. वह अक्सर अपने डॉग्स के साथ वक्त बिताते हैं. 

शास्त्री ने लक्ष्मण-अगरकर को मारा ताना, कहा-पहले अपने करियर को देखो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी किस तरह अपने डॉग को सर्किल में से कूदना सीखा रहे हैं. डॉगी लगातार धोनी के कहने पर सर्किल में से कूद रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

 

ZOYA(Dutch shepherd) does some training and LILY(husky) does the cheering job

A post shared by @mahi7781 on

यह कोई पहला मौका नहीं है, जब धोनी ने अपने डॉग्स को ट्रेनिंग देने का वीडियो शेयर किया है. इससे पहले भी धोनी अपने डॉग्स को ट्रेनिंग देते हुए अपना वीडियो शेयर कर चुके हैं.

 

A post shared by @mahi7781 on

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर धोनी, अपनी बेटी जीवा और खुद के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. 

Trending news