VIDEO : तेज गेंदबाज मलिंगा अब बन गए स्पिनर, चटका रहे हैं विकेट
Advertisement
trendingNow1349122

VIDEO : तेज गेंदबाज मलिंगा अब बन गए स्पिनर, चटका रहे हैं विकेट

तेज गेंदबाज मलिंगा एक मैच में स्पिन गेंदबाजी करते नजर अाए.

मलिंगा इस समय श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं. फोटो : फाइल फोटो

नई दिल्ली : अब तक आपने श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लासिथ मलिंगा की तूफानी गेंदबाजी करते हुए देखा होगा. खासकर उनके खास एक्शन से की गई यॉर्कर गेंदों का तो दुनिया के अच्छे से अच्छे बल्लेबाज के पास कोई जवाब ही नहीं होता है. अभी हाल में एक इंटरव्यू के दौरान खुद विराट कोहली ने माना था कि उन्हें मलिंगा की यॉर्कर गेंद सबसे खतरनाक लगती है. विराट ने खुद स्वीकार किया था कि 2011 के वर्ल्डकप में जब वह क्रीज पर गए थे, तो उन्हें यही डर लग रहा था कि कहीं मलिंगा उन्हें पहली ही गेंद यॉर्कर न डाल दें. हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

  1. श्रीलंका के लोकल टूर्नामेंट में हो रहा था मैच
  2. मलिंगा ने स्पिन गेंदबाजी कर तीन विकेट लिए
  3. अपनी टीम को जीत दिलाई मलिंगा ने

लेकिन हम आपको बता दें कि वही मलिंगा अब ऑफ स्पिनर बन गए हैं. आप भी चौंक गए न. जी हां हम भी चौंक गए थे. दरअसल लासिथ मलिंगा इस नए रूप में तब नजर आए जब वह श्रीलंका में एक लोकल टूर्नामेंट खेल रहे थे.

VIDEO : अपने 'आशीष भैया' को फेयरवेल पार्टी में ऐसे केक खिला रहे हैं विराट

एमसीए ‘ए’ डिविजन टूर्नामेंट में मलिंगा तीजे टीम के कप्तान हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी ऑफ स्पिन कला दिखाई. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी टीम को मैच भी जिताया.

मलिंगा ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से विरोधी टीम एलबी फाइनेंस टीम को 25 ओवर में 125 के स्कोर पर रोक दिया. लेकिन बारिश से प्रभावित इस मैच उनकी टीम को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 82 रन का लक्ष्य मिला. इसे मलिंगा की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया. स्पिनर के तौर पर मलिंगा तीन विकेट लेने में भी कामयाब रहे.

VIDEO : 'नेहराजी' के विदाई पल, आखिरी टेस्ट, वनडे और टी-20 खेले अलग-अलग कप्तानों के साथ

 पिछले कुछ समय से लासिथ मलिंग चोट और फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. उम्मीद है कि वह फिट होते ही राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे और अपनी टीम को फिर से जीत की राह पर लौटाएंगे.

Trending news