कोलकाता टेस्ट से पहले बारिश, टीम इंडिया की प्रैक्टिस में पड़ा खलल
Advertisement

कोलकाता टेस्ट से पहले बारिश, टीम इंडिया की प्रैक्टिस में पड़ा खलल

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि अगले दो दिनों तक हल्की बारिश होगी. इसके बाद ही मौसम साफ होगा.

बारिश की वजह से अभ्यास सत्र रद्द (PIC : PTI)

कोलकाता : श्रीलंका के खिलाफ अपने पहले टेस्ट के लिए तैयारी करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम के अभ्यास में बारिश ने खलल डाल दी. खराब मौसम के कारण बुधवार को भारतीय टीम के अभ्यास सत्र को रद्द करना पड़ा. भारतीय क्रिकेट टीम के प्रबंधन अधिकारी ने कहा, "बारिश के मौसम के कारण टीम के अभ्यास को रद्द कर दिया गया. टीम अब अपने होटल में ही रहेगी."

  1. भारत-श्रीलंका के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज 16 नवंबर से 
  2. दोनों टीमों के बीच कोलकाता में होगा पहला टेस्ट मैच
  3. कोलकाता में अगले दो दिनों तक हल्की बारिश की संभावना

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि अगले दो दिनों तक हल्की बारिश होगी. इसके बाद ही मौसम साफ होगा. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को कोलकाता में श्रीलंका और भारत के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इससे पहले अगस्त में श्रीलंका के खिलाफ तीनों प्रारूपों में खेली गई सीरीज में भारत ने 0-9 से जीत हासिल की थी. 

भारत-श्रीलंका सीरीज से पहले जानें ऐसे रिकॉर्ड जो बना सकते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी

बता दें कि इस बार श्रीलंका की टीम भी पूरी तरह कमर कस कर तैयार है. भारत के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंका की टीम भी जमकर अभ्यास कर रही है. मंगलवार को ईडन गार्डन्स मैदान पर टीम समय से एक घंटे पहले पहुंची और चार घंटे तक अभ्यास किया. श्रीलंका की टीम का अभ्यास सत्र सुबह नौ बजे शुरू होना था, लेकिन वे यहां एक घंटे पहले पहुंचे. टीम का ज्यादा ध्यान बल्लेबाजी पर रहा जिसका अभ्यास कोच थिलन समरवीरा की देख-रेख में खिलाड़ियों ने किया. 

जानिए क्या खास है टीम इंडिया के ईडन गार्डन्स में किए जा रहे अभ्यास में!

गौरतलब है कि श्रीलंका की टीम 2009 के बाद पहली बार भारत का दौरा कर रही है . पिछली बार तीन मैचों की श्रृंखला को उन्होंने 2-0 से गंवाया था. इस दौरे पर टीम तीन टेस्ट के बाद तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतराष्ट्रीय मैच भी खेलेगी. दौरे का समापन मुंबई में टी20 मैच के साथ 24 दिसंबर को होगा.

Trending news