अब 1983 का वर्ल्ड कप उठाएंगे रणवीर सिंह!
Advertisement

अब 1983 का वर्ल्ड कप उठाएंगे रणवीर सिंह!

फिल्म एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्म डायरेक्टर कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन करेंगे.

इन दिनों बॉलीवुड पर बायोपिक का खुमार छाया हुआ है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: इन दिनों बॉलीवुड पर बायोपिक का खुमार छाया हुआ है. बीते कुछ सालों में में एक के बाद एक कई दिग्गजों के जीवन पर फि‍ल्‍में बन चुकी हैं जिनमें खेलों की दुनिया में से मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, मोहम्मद अजहरुद्दीन, धोनी और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों के जीवन के संघर्ष कहानी आप बड़े पर्दें पर देख चुके हैं लेकिन अब आप जल्द ही भारतीय क्रिकेट के लिविंग लिजेंड कपिल देव के जीवन पर भी फि‍ल्‍म देख सकेंगे. 

  1. कबीर खान के निर्देशन में कपिल देव के जीवन पर बनेगी बायोपिक
  2. यह पहला मौका होगा जब रणवीर और कबीर दोनों साथ काम करेंगे
  3. रणवीर इन दिनों फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं

यह भी पढ़ें: अब कपिल देव पर बन सकती है फि‍ल्‍म, ये हीरो निभाएगा किरदार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्म डायरेक्टर कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. वही इस फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे और इस बात की पुष्टी करते हुए फिल्म एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर कहा कि कबीर खान के निर्देशन में कपिल देव के जीवन पर बन रही फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे.     

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए सबसे पहले अर्जुन कपूर से बात की गई थी, लेकिन किन्‍हीं कारणों से अर्जुन कपूर के साथ बात बन नहीं पाई. इसके बाद इस बारे में रणवीर सिंह से बात की गई है और उन्होंने इस डील को ओके कर दिया है. यह पहला मौका होगा जब रणवीर और कबीर खान दोनों एक साथ काम करेंगे. साथ ही यह पहली बार होगा जब रणवीर किसी बायोपिक फिल्म में काम करेंगे. 

पद्मावती और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में ऐतिहासिक किरदार निभाने वाले रणवीर को एक खिलाड़ी के किरदार में देखना उनके फैंस के लिए दिलचस्प होगा. बता दें कि रणवीर इन दिनों फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

Trending news