T20 World Cup: कोहली के स्ट्राइक रेट पर पूछा गया सवाल तो हंस पड़े रोहित शर्मा, हिटमैन ने दिया विराट जैसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12231908

T20 World Cup: कोहली के स्ट्राइक रेट पर पूछा गया सवाल तो हंस पड़े रोहित शर्मा, हिटमैन ने दिया विराट जैसा रिएक्शन

Virat Kohli Strike Rate: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों आलोचनाओं के घेरे में हैं. भले ही विराट आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप-2 में हैं. लेकिन उनका स्ट्राइक रेट सवालों के घेरे में आ गया. इस सवाल पर रोहित के रिएक्शन ने फैंस का दिन बना दिया है. 

 

Rohit and Virat
Rohit Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों आलोचनाओं के घेरे में हैं. भले ही विराट आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप-2 में हैं. लेकिन उनका स्ट्राइक रेट सवालों के घेरे में आ गया. इस सवाल पर रोहित के रिएक्शन ने फैंस का दिन बना दिया है. इस सवाल के आते ही रोहित की हंसी छूट गई. हिटमैन की हंसी फैंस को विराट की याद दिला रही है. लेकिन कई लोग सोच रहे हैं आखिर ऐसा क्यों है? 
 
2 साल पहले विराट ने लूटी थी महफिल
 
वह साल 2021 था जब रोहित शर्मा की फॉर्म उतार-चढ़ाव भरी चल रही थी. इस दौरान कोहली से प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित की फॉर्म को लेकर सवाल किया गया था. जिसके बाद विराट की हंसी छूट गई थी. यही वजह है कि रोहित की हंसी तेजी से वायरल हो रही है. विराट के स्ट्राइक रेट को लेकर चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने भी जवाब दिया. उन्होंने साफ किया कि विराट के स्ट्राइक रेट पर उन्होंने चर्चा नहीं की है और न ही यह कोई बड़ा सवाल है. 
 
क्या बोले अजीत अगरकर? 
 
विराट कोहली आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म में नजर आए हैं. उन्होंने अबतक 10 मैच में 4 अर्धशतक और 1 शतक के दम पर 500 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. इस दौरान विराट का स्ट्राइक रेट 147.49 का रहा है. इसे लेकर अजीत अगरकर ने कहा, 'कोहली के स्ट्राइक पर कोई सवाल नहीं है. वह आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. वर्ल्ड कप में उनका अनुभव काफी काम आएगा. हमने कभी कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर चर्चा नहीं की है. आप वर्ल्ड कप में होते हैं तो दबाव अलग होता है.'
 
वर्ल्ड कप में प्लेइंग-XI को लेकर रोहित से सवाल 
रोहित शर्मा से प्लेइंग-XI को लेकर सवाल किया गया. हिटमैन ने मजेदार अंदाज में कहा, 'न्यूयॉर्क में हमने कभी नहीं खेला है. हमें वहां कि पिचों का कोई अंदाजा नहीं है. वहां जाने के बाद हम पहले सबकुछ देखेंगे और उसी अनुसार प्लेइंग-11 चुनेंगे. हमारे पास मध्यक्रम से लेकर टॉप ऑर्डर में काफी विकल्प हैं. हमारे पास शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी हैं, लेकिन प्लेइंग-11 को लेकर कोई गारंटी नहीं है. हम कुछ अभ्यास मैच खेलेंगे और फिर प्लेइंग-11 को लेकर विचार करेंगे.'

Trending news