Sameer Rizvi: 'कह कर गया था पहली गेंद पर...', समीर रिजवी ने पूरा किया वादा, परिवार का रिएक्शन वायरल
Advertisement

Sameer Rizvi: 'कह कर गया था पहली गेंद पर...', समीर रिजवी ने पूरा किया वादा, परिवार का रिएक्शन वायरल

Sameer Rizvi Video: समीर रिजवी 19वें ओवर में शिवम दुबे के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू कर लिया था, लेकिन उस मैच में रिजवी को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था.

Sameer Rizvi: 'कह कर गया था पहली गेंद पर...', समीर रिजवी ने पूरा किया वादा, परिवार का रिएक्शन वायरल

Sameer Rizvi Video: चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल में लगातार दो जीत हासिल कर ली है. उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बाद गुजरात टाइटंस को हराया. चेन्नई के लिए दूसरे मैच में रचिन रवींद्र और शिवम दुबे ने विस्फोटक पारियां खेलीं. दुबे 23 गेंद पर 51 रन बनाए. वहीं, रचिन रवींद्र ने 20 गेंद पर 46 रन की पारी खेली. कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंद पर 46, डेरिल मिचेल ने 20 गेंद पर 24* और समीर रिजवी ने 6 गेंद पर 14 रन बनाए. रिजवी ने आखिरी ओवरों में धमाल मचा दिया और सबका दिल जीत लिया.

रिजवी ने राशिद को जमकर धोया
रिजवी 19वें ओवर में शिवम दुबे के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू कर लिया था, लेकिन उस मैच में रिजवी को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था. गुजरात के खिलाफ रिजवी क्रीज पर उतरे तो सबकी नजरें उनके ऊपर थीं. उनके सामने दुनिया के बेहतरीन टी20 गेंदबाज राशिद खान थे. रिजवी ने इस बात को बिल्कुल भी अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और राशिद की पहली गेंद पर लेग साइड में सिक्स मार दिया. वह यहीं नहीं रुके. रिजवी ने ऑफ साइड में भी राशिद को एक छक्का मारा.

ये भी पढ़ें: Sameer Rizvi: 'सुरेश रैना 2.0' का CSK में धमाका, सिक्सर से IPL में खोला खाता, राशिद खान को दिखाए तारे

 

 

रिजवी ने पूरा किया वादा
सोशल मीडिया पर रिजवी की जमकर तारीफ हो रही है. उनके परिवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सभी चेन्नई का मैच देख रहे हैं. रिजवी ने जैसे ही राशिद को छक्का मारा तो सभी झूम उठे. परिवार के एक सदस्य ने कहा, "पहले ही कह कर गया था कि आईपीएल में छक्के से खाता खोलेगा.'' रिजवी ने परिवार के लोगों से किए गए वादे को पूरा किया.

ये भी पढ़ें: CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार पर निराश शुभमन गिल, गिना दी टीम की एक-एक गलती

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sabool rizvi786 (@saboolrizvi786)

 

सुरेश रैना से होती है तुलना
उत्तर प्रदेश के रहने वाले समीर रिजवी की तुलना सुरेश रैना से होती है. दोनों यूपी से ही आते हैं. रिजवी को 'राइट हैंडेड सुरेश रैना' कहा जाता है. वह रैना को अपना आदर्श मानते हैं और उनकी ही तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं. रिजवी के छक्के को देखकर ड्रेसिंग रूम में खड़े पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी खुश हो गए. उनके चेहरे पर स्माइल आ गई. धोनी का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Trending news