शिखर धवन और स्मृति के नाम की अर्जुन पुरस्कार के लिए सिफारिश
Advertisement

शिखर धवन और स्मृति के नाम की अर्जुन पुरस्कार के लिए सिफारिश

बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा, ‘हमने अर्जुन पुरस्कार के लिये शिखर धवन और स्मृति मंदाना को नामांकित किया है.

शिखर धवन और स्मृति के नाम की अर्जुन पुरस्कार के लिए सिफारिश

नई दिल्ली : बीसीसीआई ने अर्जुन पुरस्कार के लिये भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और महिला टीम की खिलाड़ी स्मृति मंदाना के नाम की सिफारिश की. बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा, ‘हमने अर्जुन पुरस्कार के लिये शिखर धवन और स्मृति मंदाना को नामांकित किया है.’ बत्तीस वर्षीय धवन अभी आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं और वह भारत की तरफ से तीनों प्रारूपों में नियमित रूप से खेलते रहे हैं.

  1. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज हैं शिखर धवन
  2. महिला टीम में सलामी बल्लेबाज हैं स्मृति मंधाना
  3. आईसीसी में इस साल चौथे नंबर पर हैं स्मृति मंधाना

मंदाना ने भारत को पिछले साल इंग्लैंड में आईसीसी महिला विश्व कप के फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभायी थी. इस 21 वर्षीय खिलाड़ी ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया जिससे वह आईसीसी महिला रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंच गयी.

अगले साल IPL भारत की बजाए होगा दूसरे देश में! ये है बड़ा कारण

इस बीच बोर्ड ने विश्व एकादश टीम के लिये भारत की तरफ से हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक के नाम भेजे हैं. विश्व एकादश टीम 31 मई को लार्ड्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ चैरिटी टी 20 मैच में खेलेगी. मौजूदा आईसीसी विश्व टी 20 चैंपियन वेस्टइंडीज की अगुवाई कार्लोस ब्रेथवेट करेंगे.

Trending news