सानिया मिर्जा की मर्जी के 'खिलाफ' शोएब मलिक ने लिया ये बड़ा फैसला
Advertisement

सानिया मिर्जा की मर्जी के 'खिलाफ' शोएब मलिक ने लिया ये बड़ा फैसला

भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा 30 अक्टूबर को मां बनी हैं. 

टी-10 लीग का दूसरा संस्करण 21 नवंबर से शारजाह में खेला जाएगा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: शेन वॉटसन, शाहिद अफरीदी, इयोन मॉर्गन, राशिद खान, सुनील नरेन, डैरेन सैमी और ब्रैंडन मैक्कुलम जैसे स्टार खिलाड़ी संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में अगले महीने से शुरू होने जा रहे टी-10 लीग के दूसरे संस्करण में आइकन खिलाड़ी होंगे. लीग का दूसरा संस्करण शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 21 नवंबर से दो दिसंबर तक खेला जाएगा. इस लीग में पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक को भी हिस्सा लेना था, लेकिन उन्होंने अब इस लीग में खेलने से इंकार कर दिया है.

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के शोएब मलिक एक बेटे के पिता बने हैं. ऐसे में वह अपनी पत्नी सानिया मिर्जा और बेटे इजान के साथ वक्त बिताना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इस लीग में खेलने से इंकार कर दिया है. हालांकि, सानिया मिर्जा चाहती हैं कि शोएब इस लीग में खेलें. 

शोएब मलिक ने टी-10 लीग से बाहर होने जानकारी अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से दी है. शोएब मलिक ने ट्वीट किया है- 'मिक्स फीलिंग के साथ बताना चाहूंगा कि मैं पंजाबी लीजेंट्स के साथ टी10 लीग का हिस्सा नहीं रह पाऊंगा, क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता हूं. ये मेरे के लिए काफी मुश्किल फैसला था. मेरी पत्नी चाहती हैं कि मैं खेलूं. लेकिन पत्नी और बेटे के आगे कुछ नहीं है. उम्मीद है आप सभी समझ सकेंगे.'

fallback

भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक के 30 अक्टूबर को बेटे ने जन्म लिया है. शोएब और सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है. सानिया और शोएब का मानना है कि पहला नाम भगवान का तोहफा होता है और उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है. शोएब ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा की. 

उन्होंने ट्वीट किया, "यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं. आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया." शोएब और सानिया ने हैदराबादी रिवाज से 12 अप्रैल, 2010 को शादी की थी. सानिया ने कहा, "मां बनना आपको सशक्त बनाता है, जो आपकी असली पहचान है."

fallback

टूर्नामेंट में इस बार कुल आठ टीमें हिस्सा लेंगी. इनमें केरला किंग्स, पंजाब लेजेंड्स, मराठा अरेबियंस, बंगाल टाइगर्स, द कराचियंस, राजपूत, नार्थन वॉरियर्स और पख्तूनस शामिल है. इन आठ टीमों के बीच 29 से अधिक मैच खेले जाएंगे. अफरीदी और वीरेंद्र सहवाग लीग के आईकन्स खिलाड़ी हैं. लीग में लगभग 80 अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. इनमें वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, किरेन पोलार्ड, ड्वेन स्मिथ, अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शहजाद, मोहम्मद नबी और इंग्लैंड के जैसन रॉय तथा सैम बिलिंग्स शामिल हैं. 

Trending news