Watch: 'ऐसा लगा थर्ड अंपायर ने' संजू सैमसन के विवादित आउट पर RR के बैटर ने तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12240137

Watch: 'ऐसा लगा थर्ड अंपायर ने' संजू सैमसन के विवादित आउट पर RR के बैटर ने तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो

DC vs RR: 7 मई को आईपीएल 2024 के 56वें मुकाबले में भरे मैदान में ड्रामा देखने को मिला. जब शांत स्वभाव के संजू सैमसन अंपायर से अपने विकेट के लिए बहस करते दिखे. कई प्लेयर्स और फैंस ने उन्हें नॉटआउट बताया, लेकिन उस दौरान मैदान में मौजूद शिवम दुबे ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ डिटेल में बात की है. 

 

Sanju Samson Wicket

DC vs RR: 7 मई को आईपीएल 2024 के 56वें मुकाबले में भरे मैदान में ड्रामा देखने को मिला. जब शांत स्वभाव के संजू सैमसन अंपायर से अपने विकेट के लिए बहस करते दिखे. कई प्लेयर्स और फैंस ने उन्हें नॉटआउट बताया, तो किसी ने थर्ड अंपायर का फैसला सही बताया. लेकिन उस दौरान मैदान में मौजूद शिवम दुबे ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ डिटेल में बात की है. संजू सैमसन के विकेट के चलते राजस्थान को दिल्ली से करारी शिकस्त का भी सामना करना पड़ा. 

क्या था मामला? 

राजस्थान के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली ने स्कोरबोर्ड पर 221 रन टांग दिए थे. जवाबी कार्यवाही में राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब अंदाज में हुई. लेकिन संजू सैमसन ने अपनी बल्लेबाजी दिल्ली की धड़कने बढ़ा दी. उन्होंने 46 गेंद में 6 छक्कों और 8 चौकों की मदद से 86 रन की तूफानी पारी खेल डाली. लेकिन उनका विकेट विवादों से भरा साबित हुआ. सैमसन ने एक दमदार शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन बाउंड्री के बेहद करीब खड़े शाई होप ने शानदार कैच लपका. हालांकि, बीच में शाई होप अपना संतुलन खोते दिख रहे थे जिसके चलते कुछ लोगों का मानना था कि शाई होप का पैर बाउंड्री लाइन पर टच हो गया. अब इस मामले पर मैदान में सैमसन का साथ दे रहे शुभम दुबे ने बताया कि उन्हें लगा कि थर्ड अंपायर छक्का दिया है.'

क्या बोले शुभम दुबे? 

आरआर के द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें शुभम ने कहा, 'मुझे लगा यह छक्का था, बाद में लगा कि थर्ड अंपायर ने भी इसे छक्का ही बताया. लेकिन जब देखा तो वह आउट था. उसकी वजह से उतार-चढ़ाव दिखा. लेकिन ठीक है जो फैसला दिया गया है उससे ही सहमत होना पड़ेगा.'

दूसरे नंबर पर RR

आईपीएल 2024 में संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. शुरू से टीम टॉप पर नजर आ रही थी. लेकिन केकेआर ने अच्छे रन रेट के चलते राजस्थान को दूसरे नंबर पर ढकेल दिया था. टीम ने अभी तक 12 मुकाबले में 9 मैच जीते हैं जबकि 3 मैच में हार का सामना किया है. प्लेऑफ के लिए अभी भी राजस्थान का रास्ता साफ नजर आ रहा है. 

Trending news