Watch: धोनी के ग्राउंड पर कन्फ्यूज हुए शुभमन गिल, टॉस में की गलती तो हंसने लगे ऋतुराज, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: धोनी के ग्राउंड पर कन्फ्यूज हुए शुभमन गिल, टॉस में की गलती तो हंसने लगे ऋतुराज, वीडियो वायरल

CSK VS GT IPL 2024: आईपीएल के सातवें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने हुईं. दोनों टीमों का मौजूदा सीजन में यह दूसरा मुकाबला है.

Watch: धोनी के ग्राउंड पर कन्फ्यूज हुए शुभमन गिल, टॉस में की गलती तो हंसने लगे ऋतुराज, वीडियो वायरल

Shubman Gill Video: आईपीएल के सातवें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने हुईं. दोनों टीमों का मौजूदा सीजन में यह दूसरा मुकाबला है. गुजरात की टीम ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था. वहीं, चेन्नई ने ओपनिंग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को शिकस्त दी थी. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया.

शुभमन गिल ने की गलती

शुभमन पहली बार महेंद्र सिंह धोनी की टीम के ग्राउंड पर कप्तानी करने उतरे. इसका दबाव उनके ऊपर साफ दिखा. टॉस के दौरान गिल कन्फ्यूज नजर आए. उन्होंने एक ऐसी गलती की जिसे देखकर चेन्नई के नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ भी हंसने लगे. मैच रेफरी और कमेंटेटर संजय मांजरेकर की भी हंसी निकल गई. गिल ने जल्दबाजी में गलत फैसला ले लिया और उसे तुरंत ठीक किया.

ये भी पढ़ें: Women's Asia Cup 2024 Schedule: भारत-पाकिस्तान मैच की तारीख आई सामने, 28 जुलाई को होगा फाइनल

शुभमन ने बदला अपना फैसला

शुभमन ने टॉस जीतते हुए तुरंत बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन उन्होंने मैच रेफरी को रोकते हुए कहा कि वह गेंदबाजी करेंगे. गिल ने दो बार ऐसा कहा. इसके बाद ऋतुराज हंसने लगे. गिल के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई. शुभमन और ऋतुराज दोनों ने अपनी-अपनी टीमों में कोई बदलाव नहीं किया. 

ये भी पढ़ें: Ravindra Jadeja: 'मेरा हुकुम है रूम आओ जल्दी...', रिवाबा के पोस्ट पर रवींद्र जडेजा ने किया कमेंट, हुआ वायरल

शुभमन और ऋतुराज ने क्या कहा?

टॉस के दौरान शुभमन ने कहा, ''मुंबई के खिलाफ मैच मानसिक और शारीरिक रूप से थकाने वाला था. सभी खिलाड़ियों ने अच्छे से रेस्ट किया है. हमें मैच के बीच में आराम करने का काफी समय मिला. जिस तरह मुंबई के खिलाफ हमारे गेंदबाजों ने वापसी की, उससे हमारी टीम की क्षमता दिखती है.'' दूसरी ओर, ऋतुराज ने कहा, ''हमारी टीम भी पहले गेंदबाजी करना चाहती थी. पिच पहले मैच की तरह ही है. आरसीबी के खिलाफ हमारी शुरुआत धीमी रही थी, लेकिन हमने अच्छे से वापसी की. ''

 

 

ये भी पढ़ें: Virat Kohli: 'लोग हमें पहचान नहीं रहे थे', 2 महीने तक कहां थे विराट कोहली? अब खुला राज

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
चेन्नई सुपर किंग्स:
ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरेल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, महेंद्र सिंह धोनी (डब्ल्यू), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान.

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, उमेश यादव, मोहित शर्मा, स्पेंसर जॉनसन।

इम्पैक्ट प्लेयर ऑप्शन
चेन्नई सुपर किंग्स:
मथीशा पथिराना, शार्दुल ठाकुर, शेख रशीद, निशांत सिंधु, मिचेल सेंटनर.
गुजरात टाइटंस: साई सुदर्शन, शरथ बीआर, अभिनव मनोहर, नूर अहमद, मानव सुथार.

Trending news