Team India: गावस्कर ने इन 2 प्लेयर्स को बताया सबसे घातक, कहा- 5 ओवर में ही ठोकेंगे 100 से ज्यादा रन
Advertisement

Team India: गावस्कर ने इन 2 प्लेयर्स को बताया सबसे घातक, कहा- 5 ओवर में ही ठोकेंगे 100 से ज्यादा रन

Sunil Gavaskar: भारतीय टीम 9 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. इस सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक बड़ा दावा कर दिया है.

 

फोटो (File)

Sunil Gavaskar: भारतीय टीम 9 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. इस सीरीज में कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खासा ध्यान दिया जाएगा. इसके पीछे कारण ये है कि इस साल के आखिर में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है, जिसमें कुछ खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है. गावस्कर ने ऐसे दो खिलाड़ियों का नाम बताया है जिन्हें वो सबसे बड़ा मैच विनर मानते हैं.

गावस्कर ने इन दो खिलाड़ियों को माना बेस्ट

सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. गावस्कर भविष्य में इन दोनों खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना चाहते हैं और उनका मानना है कि ये खिलाड़ी सिर्फ 5-6 ओवरों के अंदर ही 100 से ज्यादा रन बना सकते हैं. ये दोनों बल्लेबाज हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत हैं. गावस्कर ने कहा, 'मेरा मानना है कि पंत और हार्दिक को 5-6 नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. जरा सोचिए अगर ये दोनों बल्लेबाज एक साथ बैटिंग करते हैं तो 15-20 ओवरों के बीच 120 से ज्यादा रन बना सकते हैं.'

दोनों के प्रदर्शन से हैं बेहद खुश

गावस्कर ने आगे बातचीत करते हुए कहा, 'ये दोनों बल्लेबाज ये कमाल कर सकते हैं. ये देखना काफी रोमांचक होगा. मैं इंतजार कर रहा हूं कि कब ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या एक साथ पांचवें और छठे नंबर पर बल्लेबाजी करें.' बता दें कि गावस्कर आईपीएल में हार्दिक के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं. हार्दिक ने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस को पहली ही बार में आईपीएल 2022 का खिताब जिता दिया था. इसलिए गावस्कर ने इस खिलाड़ी को काफी हाई रेट किया है. 

हार्दिक हो चुके हैं फिट

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के ठीक बाद हार्दिक पांड्या अपनी खराब फिटनेस के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. हार्दिक गेंदबाजी तो कर ही नहीं पाते थे, जबकि बल्लेबाजी में भी उनका दम नजर नहीं आ रहा था. लेकिन अब इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया. हार्दिक ने बल्ले से तो कमाल दिखाया ही जबकि गेंद से भी उन्होंने दिखाया कि वो क्यों देश के नंबर एक ऑलराउंडर हैं. 

Trending news