IPL 2024: 6,6,6... सुनील नरेन की आंधी से मची खलबली, छक्कों की बारिश देख स्टोइनिस ने छिपाया मुंह
Advertisement
trendingNow12236664

IPL 2024: 6,6,6... सुनील नरेन की आंधी से मची खलबली, छक्कों की बारिश देख स्टोइनिस ने छिपाया मुंह

Sunil Narine: सुनील नरेन ने अपनी पारी के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को मुंह छिपाने के लिए मजबूर कर दिया. सुनील नरेन ने मार्कस स्टोइनिस की गेंदों की भयंकर पिटाई की और उनके एक ही ओवर में 3 छक्के ठोक डाले. कुल मिलाकर सुनील नरेन ने अपने तूफान में मार्कस स्टोइनिस को उड़ाकर रख दिया.

IPL 2024: 6,6,6... सुनील नरेन की आंधी से मची खलबली, छक्कों की बारिश देख स्टोइनिस ने छिपाया मुंह

IPL 2024, LSG vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रविवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 98 रनों से हरा दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 235 रन बनाए. जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम 16.1 ओवर में 137 रन पर ढेर हो गई. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की इस जीत में एक बार फिर सुनील नरेन बल्ले और गेंद से हीरो साबित हुए. सुनील नरेन को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. सुनील नरेन ने लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के खिलाफ 39 गेंदों में 81 रनों की विस्फोटक पारी खेली.  

सुनील नरेन की आंधी से मची खलबली

सुनील नरेन ने 207.69 की स्ट्राइक रेट से रन कूटते हुए 6 चौके और 7 छक्के उड़ाए. सुनील नरेन ने इसके बाद ऑफ स्पिन गेंदबाजी में भी दम दिखाते हुए एक विकेट हासिल किया. सुनील नरेन ने अपने शानदार खेल से फैंस को रोमांचित कर दिया. सुनील नरेन ने अपनी पारी के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को मुंह छिपाने के लिए मजबूर कर दिया. सुनील नरेन ने मार्कस स्टोइनिस की गेंदों की भयंकर पिटाई की और उनके एक ही ओवर में 3 छक्के ठोक डाले. कुल मिलाकर सुनील नरेन ने अपने तूफान में मार्कस स्टोइनिस को उड़ाकर रख दिया.

छक्कों की बारिश देख स्टोइनिस ने छिपाया मुंह

हुआ यूं कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए ओपनिंग करने उतरे सुनील नरेन ने आते ही विस्फोटक बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी. सुनील नरेन को 11 ओवर तक कोई भी गेंदबाज आउट नहीं कर पाया. 12वें ओवर में रवि बिश्नोई ने सुनील नरेन का विकेट चटकाया. सुनील नरेन ने आउट होने से पहले 11वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस की जमकर कुटाई की. सुनील नरेन ने 11वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस की तीसरी, पांचवीं और छठी गेंद पर तीन छक्के ठोक डाले. सुनील नरेन ने इस तरह मार्कस स्टोइनिस के इस ओवर में कुल 19 रन बटोर लिए. अपनी गेंदों की भयंकर पिटाई देख मार्कस स्टोइनिस मुंह छिपाने और ताली बजाने के लिए मजबूर हो गए. 

IPL 2024 में सुनील नरेन का प्रदर्शन 

सुनील नरेन ने इस सीजन में अभी तक 11 मैचों में 41.91 की औसत से 461 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 109 रन रहा. सुनील नरेन IPL 2024 सीजन में सबसे ज्यादा 32 छक्के भी लगा चुके हैं. सुनील नरेन ने गेंदबाजी में भी कमाल किया है. सुनील नरेन ने इस सीजन में अभी तक 11 मैचों में 20.79 की शानदार बॉलिंग एवरेज के साथ 14 विकेट झटके हैं. बता दें कि लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) पर 98 रन से जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स (RR) के समान 16 अंक हैं, लेकिन उसका नेट रन रेट +1.453 है, जो राजस्थान रॉयल्स (RR) से ज्यादा है.

Trending news