VIDEO: ईशांत शर्मा ने की नेट पर की गेंदबाजी, ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी शुरू
Advertisement
trendingNow1460822

VIDEO: ईशांत शर्मा ने की नेट पर की गेंदबाजी, ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी शुरू

तेज गेंदबाज ईशांत ने टीम इंडिया के नेट पर गेंदबाजी की, इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

ईशांत शर्मा इंग्लैंड दौरे के ओवल टेस्ट में चोटिल हो गए थे. (फोटो : PTI)

विशाखापत्तनम: टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने गुरूवार को भारतीय टीम के नेट्स पर गेंदबाजी की जो संकेत है कि वह टखने की चोट से उबरने के लिये सही दिशा में बढ़ रहे हैं. उन्हें पिछले महीने इंग्लैंड में पांचवें और अंतिम टेस्ट के दौरान यह चोट लगी थी. इस 30 वर्षीय गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय टीम के लिये लगे नेट्स पर करीब आधे घंटे तक गेंदबाजी की. 

  1. ईशांत शर्मा ने इंग्लैंड दौरे में बढ़िया खेल दिखाया था
  2. ओवल टेस्ट में चोटिल हो गए थे ईशांत
  3. ईशांत ने नेट प्रैक्टिस कराई टीम इंडिया को

भारतीय टीम के साथी खिलाड़ियों को गेंदबाजी करने से पहले ईशांत ने डा वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में वार्म अप किया. बीसीसीआई ने यह कहते हुए ईशांत का वीडियो भी साझा किया है कि वह चोट से उबरने की प्रक्रिया में सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. 

ईशांत की वापसी से भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी जो इस साल के अंत में आस्ट्रेलिया में होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी में जुटी है. वह कई बार भारतीय टीम के साथ आस्ट्रेलिया जा चुके हैं और सभी को याद है कि पर्थ में उन्होंने रिकी पोटिंग को काफी परेशान किया था. हाल में दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने जिम में पसीना बहाने की फोटो ट्वीट की थी. 

fallback

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर सितंबर में केनिंगटन ओवल में पांचवें टेस्ट में चौथे दिन सुबह एक ओवर गेंदबाजी करने के बाद वह लड़खड़ाने लगे थे. इंग्लैंड में सीरीज में ईशांत भारत के लिये शानदार गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज रहे थे जिन्होंने 18 विकेट चटकाए. 

ईशांत ने टेस्ट मैचों में बढ़िया गेंदबाजी की है जबकि वे काफी समय से वनडे टीम में जगह नहीं बना सके हैं. ईशांत की गेंदबाजी प्रैक्टिस से टीम इंडिया को वनडे सीरीज में फायदा होने की उम्मीद भी है. 

Trending news