VIDEO: मैदान पर लौटे माही, मारा ऐसा शॉट कि गेंद कार पार्किंग से लानी पड़ी वापस
Advertisement
trendingNow1383141

VIDEO: मैदान पर लौटे माही, मारा ऐसा शॉट कि गेंद कार पार्किंग से लानी पड़ी वापस

आईपीएल 2018 के मुकाबले शुरू होने में अब बहुत कम वक्त बचा है. ऐसे में सभी टीमों ने मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरू किए अभ्यास सत्र (PIC : TWITTER/CSK)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 11वें संस्करण का शुभारंभ 7 अप्रैल से होने जा रहा है. ओपनिंग सेरेमनी के बाद पहला मुकालबा पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. चेन्नई सुपर किंग्स दो साल के बैन के बाद आईपीएल 2018 में लौट रही है. चेन्नई सुपर किंग्स की कमान एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी गई है. दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को एक बार फिर से खिताब दिलाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कमर कस ली है. चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी के साथ-साथ सुरेश रैना और हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की भी नीलामी से पहले ही रिटेन कर लिया था. चेन्नई ने धोनी, रैना और जडेजा के लिए क्रमश: 15, 11 और सात करोड़ रुपए की कीमत चुकाई थी. 

  1. आईपीएल नीलामी में CSK ने चुने 24 खिलाड़ी
  2. CSK की टीम में ज्यादातर खिलाड़ी 30 साल से ज्यादा उम्र के हैं 
  3. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुद 36 साल के हैं

आईपीएल 2018 के मुकाबले शुरू होने में अब बहुत कम वक्त बचा है. ऐसे में सभी टीमों ने मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. सभी टीमें अपने-अपने राज्यों में कैंप लगाकर प्रैक्टिस करने लगी हैं. इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपने होम ग्राउंड पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है.

जानिए, 10 बातें जो महेंद्र सिंह धोनी को बनाती है पद्म भूषण

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम गुरुवार को चेन्नई में पसीना बहाती नजर आई. धोनी भी यहां पीली जर्सी में नजर आए. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से धोनी के प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धोनी अपने रंग में नजर आ रहे हैं. धोनी वीडियो में स्ट्रेट शॉट खेलते दिख रहे हैं. सीएसके ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- कोई गेंद को कार पार्किंग से वापस लाएगा. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी का एक और वीडियो भी शेयर किया है. इस दूसरे वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी बेहतरीन ऑफ ड्राइव खेल रहे हैं.

इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और मुरली विजय की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें तीनों खिलाड़ी सीएसके की जर्सी में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा चेन्नई ने बाकी खिलाड़ियों की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं.

'बुजुर्ग' क्रिकेटरों को लेकर IPL जीतने निकली CSK
दो सीजन बैन रहने के बाद IPL 2018 में नए सिरे से एंट्री मारने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी प्रक्रिया में शामिल होकर 24 खिलाड़ियों का चुनाव किया.  महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स में एक बार फिर से अपने पुराने रंग में वापस लौटने की कोशिश करेगी. आईपीएल के अब तक के संस्करण में चेन्नई की टीम युवा खिलाड़ियों से लैस रही है, लेकिन इस बार सलेक्ट किए गए खिलाड़ियों में से ज्यादातर की उम्र 30 से ज्यादा है. युवाओं के लिए मुफीद माने जाने वाले आईपीएल में चेन्नई की ओर से अनुभवी क्रिकेटरों पर भरोसा किया जाना थोड़ा चौंकाने वाला रहा है. 

चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम:
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, फाफ डू प्लेसी, केदार जाधव, कर्ण शर्मा, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायुडु, मुरली विजय, हरभजन सिंह, मार्क वुड, सैम बिलिंग्स, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, मिचेल सैंटनर, लुंगी एनगीडी, केएम आसिफ, एन जगदीशन, कनिष्क सेठ, मोनू सिंह, ध्रुव शोरी, क्षितिज शर्मा और चैतन्य बिश्नोई.

Trending news