VIDEO: संजय मांजरेकर की सलाह, ऋषभ पंत बैटिंग करने आएं तो उन्हें कुछ यूं समझाएं
Advertisement
trendingNow1475827

VIDEO: संजय मांजरेकर की सलाह, ऋषभ पंत बैटिंग करने आएं तो उन्हें कुछ यूं समझाएं

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज के बाद अब पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भी ऋषभ पंत फ्लॉप साबित हुए हैं.

ऋषभ पंत 25 रन बनाकर आउट हुए (PIC: PTI)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की शुरुआत टीम इंडिया के लिए बेहद निराशाजनक रही है. लंच ब्रेक तक की भारत अपने 4 विकेट खो चुका था. इसके बाद रोहित शर्मा और ऋषभ पंत ने भी जल्दी-जल्दी अपने विकेट गंवा दिए. टी ब्रेक तक टीम इंडिया कोई भी बड़ी साझेदारी करने में नाकाम रही थी. चेतेश्वर पुजारा के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज क्रीज पर टिकने का दम नहीं दिखा सका. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज में टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही है.

  1. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज
  2. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच एडिलेड में खेला जा रहा है
  3. टी-20 सीरीज के बाद पहले टेस्ट में भी फ्लॉप हुए ऋषभ पंत

भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर से खुद को साबित करने में नाकाम रहे. नाथन लॉयन ने ऋषभ पंत को 25 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटाया. भारत ने छठा विकेट 127 रन के कुल स्कोर पर गंवाया.

'लापरवाह' ऋषभ पंत तीसरे टी-20 में हुए गोल्डन डक, फैन्स बोले- धोनी को वापस लाओ

नाथन लॉयन की शानदार गेंद पर ऋषभ पंत को टिम पेन ने विकेट के पीछे लपका. गेंद ने बाहरी किनारा लिया था, जो पंत पर भारी पड़ गया. ऋषभ पंत के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भी पंत के इस तरह आउट होने की कड़ी आलोचना की है. 

कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने ऋषभ पंत के आउट होने के बाद एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- जब ऋषभ पंत बल्लेबाज करने के लिए आए तो उनके कान में किसी को यह बताना चाहिए कि यह टेस्ट क्रिकेट है, IPL नहीं. 

fallback

सोशल मीडिया पर भी ऑस्ट्रेलिया में लगातार फ्लॉप होने के लिए पंत की आलोचना हो रही है. 

Tweet

कुछ यूजर्स ने तो ऋषभ पंत और केएल राहुल की आलोचना करते हुए लिखा है कि जब तक ये दोनों टीम इंडिया में है, भारत देश के बाहर मैच जीत ही नहीं सकता. 

fallback

बता दें कि ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में फ्लॉप रहे थे. ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टी-20 मैच में पंत 16 गेंदों में 20 रनों की पारी खेलकर आउट हुए. दूसरा टी-20 बारिश की वजह से रद्द हो गया था. वहीं, तीसरे टी-20 मैच में पंत ने एक बार फिर निराश किया और गोल्डन डक हुए. पंत के इस निराशाजनक और लापरवाही भरे परफॉर्मेंस के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी.  पहले मैच में आउट होने के बाद पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी ऋषभ पंत को अपने शॉट सलेक्शन को लेकर समझदारी बरतने की सलाह दे डाली थी.

Trending news