विराट ने अरिजीत के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा- 'रोना-धोना साथ-साथ'
Advertisement

विराट ने अरिजीत के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा- 'रोना-धोना साथ-साथ'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने पसंदीदा गायक से मुलाकात की और फोटो भी शेयर की.

अरिजीत के प्रशंसक हैं विराट कोहली (PIC : TWITTER/VIRAT KOHLI)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, गायक अरिजीत सिंह के प्रशंसक हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पसंदीदा गायक से मुलाकात की और फोटो भी शेयर की. इस फोटो को साझा करने को साथ अपने संदेश में कोहली ने लिखा कि, मेरे लिए यह फैनबॉय मूमेंट है. अरिजीत को रोमांटिक गानों के लिए जाना जाता है. उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दी है. अरिजीत पश्चिम बंगाल के हैं और उन्होंने बहुत तेजी से बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम की है.

  1. विराट कोहली की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से वनडे में मात दी
  2. भारत-ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 सीरीज में बराबरी की
  3. भारत 22 अक्टूबर से न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेलेगा

इस पाकिस्तानी गेंदबाज को देखते ही विराट कोहली को होने लगता है 'कुछ-कुछ'

कोहली ने मंगलवार को टि्वटर पर इस मुलाकात की एक फोटो भी साझा की. इस फोटो को साझा करने को साथ अपने एक संदेश में कोहली ने लिखा, "मेरे लिए प्रशंसक का कलाकार से मिलने वाला पल. अरिजीत बेहद अच्छे इंसान हैं. उनकी आवाज की तरह मुझे कोई मोह नहीं सकता. शुभकामनाएं अरिजीत."

बता दें कि अरिजीत काफी सेंटी (भावुक) गाने गाते हैं. अरिजीत की आवाज बेहद खूबसूरत है. वह अक्सर रोने-धोने वाले गाने गाते हैं, लेकिन उनके गाने बहुत पसंद किए जाते हैं. उनके गाने आमतौर पर उनके गाने चार्टबस्टर में हमेशा टॉपर पर ही बने रहते हैं. विराट और अरिजीत की मुलाकात पर यूजर्स ने जमकर चुटकी ली है. 

बता दें कि कोहली के साथ कई अन्य जाने-माने खिलाड़ियों ने एक चैरिटी फुटबॉल मैच में हिस्सा लिया. खिलाड़ियों का यह फुटबॉल मैच फिल्म जगत के सितारों के खिलाफ था, जिसमें रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन, डीनो मोरिया और शुजीत सरकार भी शामिल थे. 

जब विराट कोहली से बोला गया, सचिन के सामने माथा नहीं टेका तो हो जाएंगे नाराज

इस मैच में खिलाड़ि‍यों की ऑल हार्ट्स टीम की ओर से महेंद्र सिंह धोनी ने दो गोल किए थे जबकि विराट एक गोल करने में कामयाब रहे थे. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर कृष्‍णमाचारी श्रीकांत के बेटे अनिरुद्ध श्रीकांत ने भी मैच में दो गोल दागे थे. खिलाड़ि‍यों की टीम की ओर से दो अन्‍य गोल शिखर धवन और केदार जाधव किए थे.

PICS: विराट कोहली के लिए धड़कता है इन महिला क्रिकेटरों का दिल

इस तरह खिलाड़ियों की टीम ने बॉलीवुड सितारों से सजी टीम को 7-3 से मात दी. 

Trending news