Watch Video: विराट का डांस नहीं देखा तो क्या देखा...श्रीलंका में जमकर नाचे किंग कोहली, इस खिलाड़ी को किया कॉपी
Advertisement
trendingNow12368085

Watch Video: विराट का डांस नहीं देखा तो क्या देखा...श्रीलंका में जमकर नाचे किंग कोहली, इस खिलाड़ी को किया कॉपी

Virat Kohli Dance Video: भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के साथ-साथ अनोखे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. कोहली मैदान पर गुस्सा दिखाने के साथ-साथ हंसी-मजाक भी करते हैं.

Watch Video: विराट का डांस नहीं देखा तो क्या देखा...श्रीलंका में जमकर नाचे किंग कोहली, इस खिलाड़ी को किया कॉपी

Virat Kohli Dance Video: भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के साथ-साथ अनोखे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. कोहली मैदान पर गुस्सा दिखाने के साथ-साथ हंसी-मजाक भी करते हैं. श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में विराट का अनोखा रूप देखने को मिला. वह एक बार फिर से क्रिकेट मैदान पर डांस करते हुए नजर आए. कोहली ने कोलंबो में डांस मूव्स दिखाए.

रियान पराग की तरह किया डांस

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में उन्होंने एक शानदार कैच लेने के बाद रियान पराग की तरह बिहू डांस का स्टेप किया. राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल में खेलने वाले असम के खिलाड़ी रियान पराग का यह डांस मूव्स काफी मशहूर है. बिहू असम का पारंपरिक डांस है और रियान पराग कई बार मैदान पर यह कर चुके हैं. अब उनके डांस को विराट कोहली ने भी कॉपी किया है.

ये भी पढ़ें: मोहम्मद सिराज की कातिलाना गेंदबाजी, पहली बॉल पर लिया विकेट, जहीर खान-प्रवीण कुमार के खास क्लब में शामिल

फैंस को आ रहा पसंद

विराट कोहली का यह डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. कोहली ने इससे यह साबित कर दिया है कि टीम में नए खिलाड़ियों के साथ भी उनकी अच्छी बनती है. उनके डांस ने रियान पराग के साथ उनके अच्छे रिश्ते को साबित कर दिया. भारत के युवा क्रिकेटर कोहली को अपना आदर्श मानते हैं. वहीं, टीम में आने वाले नए खिलाड़ियों को कोहली सहज महसूस करवाते हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: ये क्या हुआ...बीच मैच में वॉशिंगटन सुंदर को मारने दौड़ पड़े रोहित शर्मा, वीडियो हो गया वायरल

कैच लेकर किया डांस

मैच की बात करें तो श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रन बनाए. विराट कोहली ने अक्षर पटेल की गेंद पर सदीरा समरविक्रमा का कैच लपकते हुए बिहू डांस किया. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. वॉशिंगटन सुंदर ने 3 विकेट लिए, जबकि कुलदीप यादव को 2 विकेट मिले.

Trending news