विराट ने दीपिका के साथ एड करने से किया मना, RCB को 11 करोड़ का झटका!
Advertisement

विराट ने दीपिका के साथ एड करने से किया मना, RCB को 11 करोड़ का झटका!

आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए कंपनी करना चाहती थी विराट कोहली और दीपिका पादुकोण के साथ एक विज्ञापन.

विराट ने दीपिका के साथ एड करने से किया मना, RCB को 11 करोड़ का झटका!

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में एक बड़ी खबर आ रही है. इन दाेनों की ब्रांड वेल्यु से हर कोई परिचित है. एक तरफ विराट कोहली हैं, जिनके सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. क्रिकेट की दुनिया में उनके बल्ले की धमक से देश ही नहीं विदेश में भी लोग परिचित हैं. अभी हाल में दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बाद तो उन्होंने ये बता दिया है कि वह देशी पिचों पर ही नहीं विदेशों में भी धूम मचा सकते हैं. दूसरी तरफ हैं, बॉलीवुड की सबसे कामयाब हीरोइन दीपिका पादुकोण. उनकी तकरीबन हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की गारंटी होती है. कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस समय वह बॉलीवुड में कई हीरो से ज्यादा फीस ले रही हैं. ऐसे में अगर इन दो मशहूर हस्तियों के नाम किसी विज्ञापन में साथ आ जाएं तो किसी भी ब्रांड के लिए ये बड़ी बात होगी.

  1. आईपीएल में बेंगलुरु टीम से के साथ होना था करार
  2. 7 अप्रैल से शुरू होगा आईपीएल का 11वां संस्करण
  3. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान हैं विराट कोहली

इस साल आईपीएल में विराट और दीपिका एक साथ एक विज्ञापन में साथ नजर आने वाले थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. ये विज्ञापन इसी आईपीएल सीजन के लिए बनाया जाने वाला था. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दीपिका पादुकोण के साथ ये विज्ञापन करने से इनकार कर दिया. एक वेबसाइट इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक विराट के इस फैसले से आईपीएल में उनकी टीम आरसीबी की 11 करोड़ रुपए की डील नहीं हो पाई.

जानिए कौन थे पिछले दस IPL सीजन में ऑरेंज कैप के विजेता

विराट और दीपिका के साथ ये विज्ञापन गो आईबीबो कंपनी करना चाहती थी. उसकी आरसीबी के साथ बातचीत करीब करीब फाइनल थी. लेकिन अंत में विराट ने इस एड को करने से इनकार कर दिया. आरसीबी से जुड़े एक विश्वसनीय सूत्र ने डील के केंसिल होने की पुष्टि की है. हालांकि उनका कहना है कि इसमें विराट कारण नहीं है. हम और बेहतर डील के इंतजार में हैं. इसलिए हमने इसमें आगे न बढ़ने का फैसला किया.

मोहम्मद शमी को राहत, बीसीसीआई ने क्लीनचिट देते हुए शामिल किया कॉन्ट्रेक्ट में

अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार विराट कोहली ने दीपिका के साथ एड करने से मना क्यों किया. यहां मामला किसी की स्टार वेल्यु का नहीं है.  आईपीएल में क्रिकेटर और फ्रेंचाइजी के बीच एक करार कि मुताबिक खिलाड़ी को अपनी टीम के विज्ञापन की एक्टिविटीज में शामिल होना पड़ता है. विराट की टीम आरसीबी ने अपनी टीम के एक्टिविटीज के लिए ट्रेवल कंपनी गोआइबीबो के साथ 11 करोड़ रुपए की डील की थी.

गोआईबीबो इस आईपीएल के लिए विराट के साथ एक एड बनाना चाहती थी. उसने इस एड में अपनी ब्रांड एंबेसडर दीपिका पादुकोण को भी शामिल कर लिया. इस कंपनी ने दीपिका को पिछले साल ही अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इसके बाद विराट ने इस एड को करने से इनकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विराट का मानना था कि अगर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर इसमें शामिल हो जाएंगी, तो ये RCB का विज्ञापन न होकर कंपनी का विज्ञापन हो जाएगा. इसके बाद ये विज्ञापन अंजाम तक नहीं पहुंच सका.

VIDEO : पाकिस्तान में बारिश से गीला हुआ मैदान तो आर्मी के हेलिकॉप्टर ने यूं सुखाया

 वैसे देखा जाए तो दीपिका पादुकोण का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ पुराना नाता है. ये टीम उनके शहर की टीम है. माना जा रहा है कि दीपिका इस टीम से किसी भी रूप में जुड़ना चाहती थीं. हालांकि फिलहाल ये संभव हो  नहीं पाया है. ये खबर मीडिया रिपोर्ट पर आधारित है, जी न्यूज इसके सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

Trending news