WATCH: फ्लाइंग किस और खूब सारी मस्ती, वामिका-अनुष्का-अकाय संग विराट कोहली की क्यूट वीडियो कॉल
Advertisement

WATCH: फ्लाइंग किस और खूब सारी मस्ती, वामिका-अनुष्का-अकाय संग विराट कोहली की क्यूट वीडियो कॉल

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए आईपीएल मैच के बाद विराट कोहली ग्राउंड पर ही पत्नी अनुष्का और अपने बच्चों संग वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए. उनका यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

WATCH: फ्लाइंग किस और खूब सारी मस्ती, वामिका-अनुष्का-अकाय संग विराट कोहली की क्यूट वीडियो कॉल

Kohli Video Call with Anushka and Vamika: विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. दरअसल, पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए आईपीएल 2024 के छठे मुकाबले के बाद विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने बच्चों से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए. कोहली इस जिस तरह से बात कर रहे हैं, उसे देख हर कोई 'क्यूट' कह रहा है. विराट कोहली ने इस मैच में 77 रन की मैच विनिंग पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इस पारी के लिए कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

कोहली ने किया वीडियो कॉल

RCB की जीत के जश्न कोहली ने अपने परिवार के साथ भी मनाया. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया और बेटी वामिका के साथ मस्ती करते नजर आए. अपने परिवार से बात करते समय कोहली फ्लाइंग किस देते हुए भी नजर आए. उनका यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. कोहली पहले भी मैदान पर ऐसा कर चुके हैं, जब उन्होंने अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात की है.

​ये भी पढ़ें : जब सिक्‍योरिटी को धता बताते हुए कोहली के चरणों में जा लेटा फैन, लग गया गले

परिवार को लेकर बोले कोहली

जनवरी के बाद से विराट क्रिकेट नहीं खेले थे. अब आईपीएल में लौटने पर उन्होंने परिवार के साथ बिताए समय को लेकर कहा, 'हम देश में नहीं थे. हम ऐसी जगह पर थे, जहां लोग हमें पहचान नहीं रहे थे. एक परिवार के रूप में एक साथ समय बिताना, दो महीने तक सामान्य महसूस करना, मेरे लिए मेरे परिवार के लिए यह एक शानदार अनुभव था. दो बच्चे होने पर पारिवारिक दृष्टिकोण से चीजें बिल्कुल अलग हो जाती हैं. बस एक साथ रहने की क्षमता, आपके अपने बड़े बच्चे के साथ कनेक्शन बनाना. परिवार के साथ समय बिताने का अवसर पाकर मैं ईश्वर का इससे अधिक आभारी नहीं हो सकता था. यह एक बेहद ही शानदार अनुभव रहा, जब सड़क पर कोई पहचान नहीं रहा था.' बता दें कि कोहली के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें वह लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आ रहा थे.

ये भी पढ़ें : होली पर कोहली के बल्ले से बरसे रन...टी20 क्रिकेट में रच दिया इतिहास, अनोखा 'शतक' लगाया

मैच में छाए कोहली

विराट कोहली ने इस मैच में न सिर्फ 77 रन बनाकर महफिल लूटी, बल्कि उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. दरअसल, पंजाब के खिलाफ मैच में विराट ने दो कैच लपके और इसके साथ ही वह टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए. उन्होंने इस मामले में सुरेश रैना को पीछे छोड़ दिया, जिनके नाम इस फॉर्मेट में 172 कैच दर्ज थे. विराट कोहली के नाम अब 174 कैच हो गए हैं.

ये भी पढ़ें : 'मेरा नाम T20 क्रिकेट को प्रमोट...' RCB की बेहतरीन जीत के बाद बोले विराट कोहली

Trending news