Team India: टीम इंडिया के लिए अगला विराट कोहली बनेगा ये खिलाड़ी, वसीम जाफर ने किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow11489993

Team India: टीम इंडिया के लिए अगला विराट कोहली बनेगा ये खिलाड़ी, वसीम जाफर ने किया बड़ा दावा

India vs Bangladesh: भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का कहा कि शुभमन गिल भारतीय टीम के लिए अगले विराट कोहली बन सकते हैं. गिल ने बांग्लादेश के टेस्ट मैच में तूफानी शतक लगाया था. 

Twitter

Virat Kohli: विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का मानना है कि टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी है, जो अगला विराट कोहली बन सकता है. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

वसीम जाफर ने दिया ये बयान 

वसीम जाफर ने कहा, 'शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में दूसरी तूफानी शतक लगाया. वह एक क्लास खिलाड़ी है. मैं यही कहूंगा वह विराट कोहली के खेमे में शामिल होने वाले अगले बल्लेबाज हैं. वह तीनों ही फॉर्मेट के प्लेयर हैं. मैं उनसे और कई अच्छी चीजें देखने की उम्मीद कर रहा हूं.'

वसीम जाफर ने आगे बोलते हुए कहा कि शुभमन गिल नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने के उपयुक्त बल्लेबाज हैं. क्योंकि घरेलू क्रिकेट में उन्होंने मिडिल ऑर्डर में बैटिंग की है. अगले बांग्लादेश के खिलाफ अगले मैच के लिए एक स्पिनर कम हो सकता है. 

गिल ने खेली तूफानी पारी 

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शुभमन गिल ने 110 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. गिल विस्फोटक बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. गिल ने भारत के लिए 11 टेस्ट मैचों में 579 रन बनाए हैं. साल 2022 में वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news