IND vs ENG Semifinals: फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर, सेमीफाइनल में 88% बारिश के चांस, टूट जाएगा ट्रॉफी का सपना
Advertisement
trendingNow12307970

IND vs ENG Semifinals: फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर, सेमीफाइनल में 88% बारिश के चांस, टूट जाएगा ट्रॉफी का सपना

IND vs ENG Semifinals Match Weather Report: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम गुरुवार (27 जून) को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगी. इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.

IND vs ENG Semifinals: फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर, सेमीफाइनल में 88% बारिश के चांस, टूट जाएगा ट्रॉफी का सपना

IND vs ENG Semifinals Match Weather Report: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम गुरुवार (27 जून) को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगी. इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. मुकाबला स्थानीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे (भारतीय समयानुसार रात 8 बजे) शुरू होने वाला है। इस मैच को लेकर फैंस की सांसें अटकी हुई हैं. प्रशसंकों के मन में यही सवाल है कि अगर बारिश हुई तो क्या होगा?

जबरदस्त बारिश की संभावना

एक्यूवेदर डॉट कॉम के अनुसार, गुयाना में गुरुवार की सुबह बारिश की 88% संभावना और गरज के साथ तूफान की 18% संभावना है. त्रिनिदाद एंड टोबैगो में साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा. इस मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है, लेकिन भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं है. अगर बारिश खेल में बाधा डालती है तो परिणाम निकालने की कोशिश के लिए अतिरिक्त 250 मिनट का समय एक्स्ट्रा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: अफगानिस्तान ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का सपना तो इस दिग्गज ने लिया संन्यास, 15 साल का इंटरनेशनल करियर समाप्त

मैच रद्द होता है तो क्या होगा?

अब सबसे बड़ा सवाल है कि यदि बारिश एक भी गेंद फेंके बिना मैच रद्द होता है तो सेमीफाइनल में कौन जाएगा? अगर ऐसा होता है तो भारत सुपर-8 राउंड में अपने ग्रुप में टॉप पर रहने के कारण फाइनल में पहुंच जाएगा. दूसरी ओर, इंग्लैंड की टीम ग्रुप 2 में दूसरे स्थान पर थी. ऐसे में उसके फैंस का दिल टूट जाएगा. इंग्लिश टीम ट्रॉफी नहीं जीत पाएगी. उसका लगातार दूसरी बार चैंपियन बनने का सपना टूट जाएगा.

ये भी पढ़ें: Video Watch: ऐतिहासिक जीत के बाद झूमा तालिबान, अफगानिस्तान के विदेश मंत्री ने राशिद खान को लगाया फोन

भारत और साउथ अफ्रीका रहे नंबर-1

भारत सुपर-8 के ग्रुप 1 में पहले स्थान पर रहा था. अफगानिस्तान दूसरे, ऑस्ट्रेलिया तीसरे और बांग्लादेश चौथे स्थान पर रहा था. दूसरी ओर, ग्रुप-2 में साउथ अफ्रीका पहले नंबर पर रहा था. उसका मुकाबला अफगानिस्तान से होना है. अफगान टीम ने बांग्लादेश को हराकर सिर्फ बांग्लादेश ही नहीं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया को भी बाहर कर दिया. 

Trending news