Watch: टीम इंडिया में कौन हैं 'सीता-गीता'? विराट कोहली ने खोला राज, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: टीम इंडिया में कौन हैं 'सीता-गीता'? विराट कोहली ने खोला राज, वीडियो वायरल

टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली अक्सर युवा खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. कभी विराट की नकल ईशान किशन करते तो कभी ईशान, विराट को कॉपी करते दिखते हैं. अब विराट ने एशियन पेंट इवेंट में भी ईशान किशन और शुभमन गिल की मौज ले ली है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

 

Virat Kohli and Ishan Kishan

Virat Kohli Video: टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली अक्सर युवा खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. कभी विराट की नकल ईशान किशन करते तो कभी ईशान, विराट को कॉपी करते दिखते हैं. अब विराट ने एशियन पेंट इवेंट में भी ईशान किशन और शुभमन गिल की मौज ले ली है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. दरअसल, शुभमन गिल और ईशान किशन की दोस्ती जगजाहिर है. दोनों खिलाड़ी कभी रील्स में एकसाथ मस्ती करते नजर आते हैं तो कभी मैदान में. जिसके चलते विराट ने दोनों को नया नाम दे दिया है. 

सीता-गीता भी बहुत फनी हैं- विराट कोहली

विराट कोहली इवेंट के दौरान टीम इंडिया के मस्तमौला खिलाड़ियों के बारे में चर्चा करते दिख रहे थे. इस बीच उन्होंने शुभमन गिल और ईशान किशन को लेकर कहा, 'सीता-गीता भी बहुत फनी हैं, शुभमन गिल और ईशान किशन. पता नहीं उनका क्या चक्कर है, मैं सबकुछ यहां नहीं बता सकता. लेकिन सच में वो काफी अच्छे दोस्त हैं. मैंने कभी देखा नहीं कि वो अकेले हों, वो दोनों अकेले नहीं रह सकते, खाना खाने के लिए बुलाओ तो साथ आएंगे, बात करने के लिए बुलाओ तो साथ आएंगे. वह काफी अच्छे दोस्त हैं.' 
 

चहल तो यहीं कहीं बैठा होगा- विराट कोहली

 

टीम इंडिया के फिरकी मास्टर युजवेंद्र चहल की मौज मस्ती सोशल मीडिया पर वायरल रहती है. विराट कोहली ने भी उनके  और सूर्यकुमार यादव को भी काफी फनी बताया. उन्होंने कहा, 'आजकल बड़े चटपटे लड़के हैं. उनका मोटीवेशन ही यही है हंसी मजाक पूरा दिन बस. युजी तो यहीं कहीं बैठा रील बना रहा होगा. वो ये स्टोरी पर डालेगा 200 परसेंट. सारे ही लड़के बहुत अच्छे हैं. सबके साथ खेलने में मजा आता है. सूर्या बहुत फनी है.'

विराट की चहल के साथ वीडियो वायरल

विराट कोहली हाल ही में युजवेंद्र चहल के साथ मस्ती करते दिख रहे थे. दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इसके अलावा कोहली के कई वीडियोज शुभमन गिल के साथ भी हैं, जिन्हें वे मैदान में तंग करते नजर आते हैं. आरसीबी अपना 5वां मुकाबला मुंबई के खिलाफ खेलने जा रही है. विराट कोहली टीम को वापसी कराने के लिए तैयार होंगे. 

Trending news