बिना स्मार्टफोन और टीवी के भी देख सकेंगे IPL के मैच , करना होगा ये काम
Advertisement
trendingNow1388489

बिना स्मार्टफोन और टीवी के भी देख सकेंगे IPL के मैच , करना होगा ये काम

7 अप्रैल से आईपीएल के 11वें संस्करण का आगाज हो चुका है. पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई को मात दी.

पहले ही मैच में ड्वेन ब्रॉवो की तूफानी पारी ने मुंबई से पहला मैच छीन लिया. फोटो : आईएएनएस

नई दिल्ली : अगर आपके पास टीवी या स्मार्टफोन नहीं है फिर भी आप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैचों को देखना चाहते हैं तो आप की यह इच्छा पूरी हो सकती है. फॉरमी मोबाइल ने अपने एक बयान में कहा कि अब आईपीएल के मैच फीचर फोन पर भी देख सकते हैं. ऐसा आप फॉरमी के 'टीवी मोबाइल' के जरिये कर सकते हैं. इस पर दूरदर्शन के साथ ही अन्य चैनल भी देखे जा सकते हैं.

  1. टीवी मोबाइल के जरिए देखे जा सकेंगे IPL मैच
  2. आईपीएल को देखते हुए कई कंपनियां दे रहीं ऑफर
  3. फॉरमी के 'टीवी मोबाइल' के जरिये देखे जा सकेंगे मैच

फॉरमी के 'टीवी मोबाइल' की कीमत 1399 रुपए है जिसका स्क्रीन चौड़ा और आवाज क्वालिटी बेहतर है. इस फोन को लेने के बाद आप भी बगैर टीवी या स्मार्टफोन के आईपीएल के मैचों का लुत्फ उठा सकते हैं. फोन में दूरदर्शन चैनल भी उपलब्ध होगा, जिस पर आईपीएल मैचों का प्रसारण होगा. मोबाइल में दूरदर्शन के अलावा और भी कई चैनल उपलब्ध होंगे.

VIDEO: 'टीम धोनी' के जीतते ही स्टेडियम में खुशी से नाचने लगी 'बिग बॉस' की यह एक्स कंटेस्टेंट

चीनी कंपनी फॉरमी फोन पहले ही छोटे शहरों, कस्बों और ग्रामीण इलाकों में काफी लोकप्रिय हो चुका है. आईपीएल की लोकप्रियता को देखते हुए कई कंपनियां इन दिनों लुभावने ऑफर दे रही हैं. 7 अप्रैल से आईपीएल का आगाज हो चुका है. पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया. इसमें चेन्नई की टीम ने मुंबई को मात दी. चेन्नई की टीम दो साल बाद आईपीएल में लौटी है.

fallback

यूजर्स को इस तरह फ्री में देखने को मिल रहे आईपीएल के मैच
टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए शुक्रवार (6 अप्रैल) को नए तोहफे के रूप में एक जानकारी साझा की है. कंपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच जिन स्टेडियम में होंगे वहां अत्याधुनिक एमआईएमओ प्री-5जी प्रौद्योगिकी लगाएगी. इन स्टेडियम में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, मोहाली, इंदौर, जयपुर, बेंगलुरु और चेन्नई शामिल हैं. इसके साथ एयरटेल का लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी ग्राहकों के लिए आईपीएल 2018 के सभी लाइव मैच की अनलिमिटेड मुफ्त स्ट्रीमिंग की सुविधा हॉटस्टार के जरिए पेश कर रहा है.

http://hindiadmin.zeenews.india.com/hindi/sports/ipl/mayank-markande-cla...">अपने डेब्यू मैच में ही इस युवा लेग स्पिनर ने मचाया धमाल, धोनी भी खा गए गच्चा

इसके साथ ही एयरटेल ने इस अनुभव को बेहतर बनाने के इरादे से एयरटेल टीवी एप का नया वर्जन भी पेश किया है. एप के इस नए वर्जन में अलग क्रिकेट का विकल्प शामिल है. इसे उपयोगकर्ताओं को लाइव मैच देखने के मकसद से खासतौर से तैयार किया गया है.

Trending news