विराट कोहली के वॉलेट की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1377664

विराट कोहली के वॉलेट की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

वैसे तो विराट कोहली अपने पास हर चीज शानदार ही रखते हैं लेकिन उनका वॉलेट सबसे महंगा वॉलेट की श्रेणी में आता है. 

विराट कोहली के फैंस उनकी हर चीज पर नजर रखते हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान में तो अपना जलवा बिखेरते हुए रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना ही रहे हैं. इन दिनों वे न केवल एक बल्लेबाज के रूप में बल्कि एक कप्तान के रूप में भी सराहे जा रहे हैं. विराट कोहली 66 टेस्ट की 112 पारियों में 8 बार नाबाद रहते 5554 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 21 शतक, 16 अर्धशतक और 6 दोहरे शतक जड़े हैं. 208 वनडे मैचों में 35 बार नाबाद रहते हुए विराट ने 9588 रन बनाए हैं. वनडे मैचों में कोहली के नाम 35 सेंचुरी और 46 फिफ्टी हैं. वहीं टी20 में कोहली 57 मुकाबलों में 18 अर्धशतक की मदद से 1983 रन बना चुके हैं. 

  1. विराट की ब्रांड वेल्यू दिन ब दिन बढ़ती जा रही है
  2. विराट इन दिनों मैदान पर जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हैं
  3. विराट के वॉलेट की कीमत  इन दिनों चर्चा में है

इन रिकॉर्ड्स के इतर विराट कोहली एक ‘वेल एक्लेम्ड सेलिब्रिटी’ भी है जिनके ‘फैशन स्टेटमेंट या स्टाइल’ पर सभी का ध्यान रहता है. वे क्या पहनते हैं क्या नहीं, सभी की इस पर बराबर नजर रहती है. उनके फैन्स स्टाइल के मामले में उन्हें फॉलो करते हैं, फिर चाहे वो टैटू हो, उनके हेयरस्टाइल हो या फिर महंगी चीजें खरीदने का शौक.

एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल 144 मिलियन अमेरिकी डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ विराट भारत के सबसे महंगे सेलिब्रेटी ब्रांड थे. ब्रांड वेल्यू के मामले में पहले भी वे कई बार बॉलीवुड हस्तियों को पीछे छोड़ते रहे हैं.

VIDEO : देखिए इस खिलाड़ी का जज्बा, पैर में चोट के बाद भी धुंआधार पारी से जीत दिलाई

विराट की आज दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में एक है. उनके लिए महंगी चीजों के शौक को पूरा करना कोई बड़ी बात नहीं है. विराट को महंगी कारों का भी शौक है. उनके पास इसमें बीएमडब्ल्यू एक्स 6 और ऑडी आर-8 के अलावा बहुत सी कारें हैं.

विराट का वॉलेट
लेकिन यहां बात हो रही है विराट के वॉलेट की. हाल ही में विराट एक  एयरपोर्ट से बाहर आते समय एक वॉलेट के साथ दिखे. मेन्सएक्सपी डॉटकॉम के अनुसार विराट कोहली हाल ही में काले रंग के इस ब्रांड के वॉलेट के साथ देखे गए, जिसे दुनिया का सबसे महंगा वॉलेट भी बताया जा रहा है. आप उनके ब्रांडेड वॉलेट की कीमत जानकर तो हैरान रह जाएंगे. विराट के पास Louis Vuitton Zippy XL ब्रांड का बटुआ है. मेन्सएक्सपी कि रिसर्च के मुताबिक  इस वॉलेट की कीमत $1,250 यानि लगभग 81,144 रूपये बताई जा रही हैं.

वेंकटेश प्रसाद ने जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

 गौरतलब है कि कोहली मैच फ़ीस के अलावा विज्ञापनों से भी मोटी कमाई करते हैं. कोहली को अपने बल्‍ले पर एमआरएफ का लोगो लगाने का आठ करोड़ रुपये मिलता है. इसके अलावा कोहली को ड्रेस और जूतों के विज्ञापन के लिए भी दो करोड़ रुपये मिलते हैं.

Trending news