VIDEO: इस लड़की का अंदाज देख भूल जाएंगे प्रिया प्रकाश का आंख मारना
Advertisement
trendingNow1410734

VIDEO: इस लड़की का अंदाज देख भूल जाएंगे प्रिया प्रकाश का आंख मारना

अब सोशल मीडिया पर एक कोरियन लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो प्रिया प्रकाश के अंदाज में ही आंख मारती नजर आ रही है. 

प्रिया प्रकाश के बाद अब कोरियन लड़की सोशल मीडिया पर छाईं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कुछ वक्त पहले तक सोशल मीडिया में 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश छाई हुई थीं. रातोंरात एक गाने से इंटरनेट संसेशन बनी प्रिया प्रकाश के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रिया प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद कुछ ही घंटो के भीतर प्रिया इंटनेट पर छा गई थीं. दरअसल, यह वीडियो एक मलयालम गाने का क्लिप था, जिसमें प्रिया प्रकाश और रोशल अब्दुल रऊफ इशारों में एक-दूसरे को टीज करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश जिस अंदाज में आंख मार रही थी. उसे सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया था. 

प्रिया प्रकाश के इस आंख मारने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद और भी कई वीडियो आए, जिनमें प्रिया प्रकाश की नकल की गई, लेकिन किसी को इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली. अब सोशल मीडिया पर एक कोरियन लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो प्रिया प्रकाश के अंदाज में ही आंख मारती नजर आ रही है. 

fallback

इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है, लेकिन आपको बता दें कि यह वीडियो प्रिया प्रकाश के वीडियो से काफी पुराना है. यह वीडियो 2016 का है और इस वीडियो में आंख मारने वाली लड़की कोरियन है. 

इस कोरियन लड़की का नाम Chou Tzu-yu है, जो एक कोरियन बैंड “Twice” का हिस्सा हैं. Chou Tzu-yu तीरंदाजी में भी बेहतरीन हैं. सोशल मीडिया पर तीरंदाजी करते हुए Chou Tzu-yu के आंख मारने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो 2016 की आइडल स्टार एथलेटिक्स चैंपियनशिप का है. 

बता दें कि वेलेंटाइन डे पर प्रिया प्रकाश का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.

गौरतलब है कि फरवरी में आए एक गाने के टीजर ने प्रिया प्रकाश को रातोंरात स्टार बना दिया था. सिर्फ 18 साल की इस एक्‍ट्रेस को 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले थे और यह रिकॉर्ड बनाने वाली प्रिया प्रकाश दुनिया की तीसरी ऐसी सेलीब्रिटी बन गईं थीं, जिन्‍होंने एक ही दिन में इतने फॉलोअर पाए हों. फिल्‍म 'उरु अदार लव' इसी साल सितंबर में रिलीज होने वाली है. यह प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्‍म होगी.

Trending news