VIDEO: हार्दिक पांड्या ने खेला ऐसा खतरनाक शॉट, पल भर के लिए थम गईं धड़कनें
Advertisement

VIDEO: हार्दिक पांड्या ने खेला ऐसा खतरनाक शॉट, पल भर के लिए थम गईं धड़कनें

श्रीलंकाई गेंदबाज पुष्पकुमारा ने गेंद डाली और हार्दिक ने इस गेंद को सीधे बल्ले के साथ खेल दिया. गेंद सीधी अंपायर की दिशा में गई.

हार्दिक पांड्या ने खेला खतरनाक शॉट

नई दिल्ली : क्रिकेट के खेल में गेंद की वजह से कई हादसे हो चुके हैं. कई खिलाड़ी तो गेंद की चोट से अपनी जान भी खो चुके हैं. ऐसा ही एक हादसा भारत-श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेल जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल में भी हो सकता था. टीम इंडिया की पारी के दौरान एक ऐसा वक्त आया जब ना केवल मैदान, बल्कि स्टेडियम में बैठे दर्शकों और कमेंटेटर्स की भी धड़कनें पल भर के लिए थम गई थी. इस हादसे का शिकार मैदान पर मौजूद अंपायर रोड टकर हो सकते थे, लेकिन उन्होंने फुर्ती दिखाते हुए खुद को इस हादसे से बचा लिया. 

दरअसल, टीम इंडिया की पारी के दौरान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे. स्ट्राइक पर पांड्या थे और क्रीज के दूसरे छोर पर ऋद्धिमान साहा. भारत 6 विकेट के नुकसान पर 480 रन बना चुका था. श्रीलंकाई गेंदबाज पुष्पकुमारा ने गेंद डाली और हार्दिक ने इस गेंद को सीधे बल्ले के साथ खेल दिया. गेंद सीधी अंपायर की दिशा में गई.

तेजी से अपनी ओर आती हुई गेंद को देखकर अंपायर हैरान रह गए, लेकिन समय रहते उन्होंने फुर्ती दिखाई और खुद को गेंद की लाइन से हटा लिया. अगर अंपायर रोड टनर ऐसा नहीं करते तो गंभीर रूप से चोटिल हो सकते थे. इसके बाद रोड टकर ने पांड्या को मजाकिया अंदाज में समझाया कि स्थिति कितनी गंभीर हो सकती थी. साथी खिलाड़ी भी ये देख मुस्कराए बिना नहीं रह सके. लेकिन इसके साथ ही ये ऐसा मौका था जब मैदान और स्टेडियम में मौजूद हर शख्स की सांसे एक पल के लिए मानो थम सी गई थीं. 

ये हार्दिक का दूसरा टेस्ट मैच था. डेब्यू मैच में उन्होंने तेज अर्धशतक भी जड़ा था.

Trending news