उम्मीद है कि पुजारा टी20 तकनीक बेहतर करेंगे: वीरेंद्र सहवाग
Advertisement
trendingNow1325472

उम्मीद है कि पुजारा टी20 तकनीक बेहतर करेंगे: वीरेंद्र सहवाग

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि स्टायलिश बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की छवि अच्छे टेस्ट क्रिकेटर की है और उन्होंने उम्मीद जताई कि वह टी20 क्रिकेट में खुद को निखारकर अगले सत्र में किसी आईपीएल टीम का हिस्सा बनेंगे. पुजारा को लगातार तीसरे सत्र में आईपीएल में कोई खरीदार नहीं मिल सका.

उम्मीद है कि पुजारा टी20 तकनीक बेहतर करेंगे: वीरेंद्र सहवाग

मोहाली: पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि स्टायलिश बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की छवि अच्छे टेस्ट क्रिकेटर की है और उन्होंने उम्मीद जताई कि वह टी20 क्रिकेट में खुद को निखारकर अगले सत्र में किसी आईपीएल टीम का हिस्सा बनेंगे. पुजारा को लगातार तीसरे सत्र में आईपीएल में कोई खरीदार नहीं मिल सका.

पुजारा और हाशिम अमला के बीच तुलना के सवाल पर सहवाग ने कहा, अमला अलग-अलग प्रारूप के अनुरूप खुद को ढालना जानते हैं. जहां तक पुजारा का सवाल है तो वह हमारे लिए खेले लेकिन हमें उनसे जितनी अपेक्षाएं थी, वह उन पर खरे नहीं उतर सके. उन्होंने कहा, जब आप सिर्फ एक प्रारूप खेलते हैं तो दूसरे में खेलना मुश्किल हो जाता है. पुजारा की छवि अद्भुत टेस्ट बल्लेबाज की है, टी20 के नहीं. उम्मीद है कि आने वाले समय में वह बेहतर टी20 क्रिकेटर बनेंगे और कोई टीम उन्हें खरीदेंगे.

Trending news