धोनी हमेशा सीमित ओवर क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर रहेंगे: फ्लेमिंग
Advertisement
trendingNow1325206

धोनी हमेशा सीमित ओवर क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर रहेंगे: फ्लेमिंग

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह हमेशा सीमित ओवर क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर रहेंगे. भारत के टेस्ट और वनडे दोनों में सबसे सफल कप्तान ने कल 34 गेंद में 61 रन की पारी खेलकर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद पर अंतिम गेंद में जीत दिलायी.

धोनी हमेशा सीमित ओवर क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर रहेंगे: फ्लेमिंग

मुंबई: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह हमेशा सीमित ओवर क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर रहेंगे. भारत के टेस्ट और वनडे दोनों में सबसे सफल कप्तान ने कल 34 गेंद में 61 रन की पारी खेलकर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद पर अंतिम गेंद में जीत दिलायी.

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के कोच फ्लेमिंग ने कहा, यह शानदार पारी थी. यह उस खिलाड़ी का प्रदर्शन था जो सर्वश्रेष्ठ फिनिशर के रूप में मशहूर है. उन्होंने कहा, शनिवार को उन्होंने फिर साबित कर दिया कि जब वह मूड में हो और उसे गेंदबाजी का अंदाजा हो जाये तो वह काफी खतरनाक साबित हो सकता है. मुंबई इंडियंस को मौजूदा आईपीएल में हराने वाली एकमात्र टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग का मानना है कि यह जीत आत्मविश्वास बढ़ाने वाली थी. फ्लेमिंग ने हालांकि इस टीम के खिलाफ सोमवार को फिर होने वाले मैच को कड़ा करार दिया.

पहले मैच में हार के बाद मुंबई के लगातार छह जीत के क्रम के बारे में पूछने पर फ्लेमिंग ने कहा, इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी हार होने वाली है. यह इसे देखने का सकारात्मक तरीका है. आईपीएल आत्मविश्वास से जुड़ा है और वे कुछ मुश्किल हालात से उबरे हैं, यहां तक कि कल रात 142 का स्कोर (दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ) प्रतिस्पर्धी स्कोर से कम था. लेकिन वे उम्मीदों पर खरा उतरने में सफल रहे. फ्लेमिंग ने कहा, (मिशेल) मैकलेनाघन ने शानदार गेंदबाज की. पोलार्ड ने आरसीबी के खिलाफ काफी अच्छा खेला दिखाया जो मैच संभवत: उन्हें हारना चाहिए था. उन्होंने चीजों का अंजाम तक पहुंचाने का तरीका ढूंढ लिया है और यह संभवत: अच्छी टीम का संकेत है. जब टीम मुश्किल में होती है तो कोई ना कोई जिम्मेदारी लेता है.

Trending news