CUTE VIDEO : डीविलियर्स के साथ मैदान में उतरा बेटा अब्राहम, बोला- 'GO RCB'
Advertisement
trendingNow1325110

CUTE VIDEO : डीविलियर्स के साथ मैदान में उतरा बेटा अब्राहम, बोला- 'GO RCB'

आईपीएल सीजन-10 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल रहे साउथ अफ्रीकी स्टार एबी डीविलियर्स ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए प्रभावशाली बल्लेबाजी की. डीविलियर्स के इस प्रदर्शन ने साबित किया कि क्यों उन्हें क्रिकेट का 'सुपरमैन' और मिस्टर 360 डिग्री कहा जाता है. 

बेटे अब्राहम के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए डीविलियर्स (PIC : Still grab)

नई दिल्ली : आईपीएल सीजन-10 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल रहे साउथ अफ्रीकी स्टार एबी डीविलियर्स ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए प्रभावशाली बल्लेबाजी की. डीविलियर्स के इस प्रदर्शन ने साबित किया कि क्यों उन्हें क्रिकेट का 'सुपरमैन' और मिस्टर 360 डिग्री कहा जाता है. 

अब ऐसा लगता है कि उनका बेटा अब्राहम भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलना चाहता है. डीविलियर्स भी पिता का फर्ज निभाते हुए अपने बच्चे की प्रतिभा को निखारने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते. आरसीबी के लिए खेलने वाले डीविलियर्स फुर्सत के वक्त में अपने छोटे से क्यूट बेटे अब्राहम के साथ खेलना नहीं भूलते.

हाल ही में डीविलियर्स का अपने डेढ़ साल के बेटे अब्राहम के साथ क्रिकेट खेलने का एक बेहद ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, अब्राहम अपने विराट अंकल के साथ भी क्रिकेट खेल रहे हैं. इस वीडियो में अब्राहम छोटे से बैट से गेंद को हिट करते और अपने पापा डिविलियर्स के साथ ‘गो आरसीबी’ कहते नजर आ रहे हैं.

इस बेहद क्यूट वीडियो में अब्राहम अपने नन्हे हाथों से प्लास्टिक के बैट से शॉट जमाता दिख रहा है. यही नहीं वह 'GO RCB' का नारा भी लगा रहे हैं. यह वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हो गया है और इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

डीविलियर्स ने इस आईपीएल में अब तक आरसीबी के लिए तीन मैचों में 68.50 की औसत और 141.23 के स्ट्राइक रेट से 137 रन बनाए हैं.

गुजरात लॉयन्स के खिलाफ पिछले मैच में आरसीबी के बल्लेबाज क्रिस गेल ने 38 गेंदों में ताबड़तोड़ 77 रन ठोके, जबकि कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंदों में 64 रन बनाए. दोनों के बीच 122 रनों की साझेदारी के दम पर आरसीबी ने गुजरात लॉयन्स को 21 रन से हरा दिया. अब आरसीबी का अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है.

Trending news