CUTE PICS : विराट चाचू की दाढ़ी से खेलती दिखी भज्जी की बेटी, खींच चुकी है सचिन के गाल
Advertisement

CUTE PICS : विराट चाचू की दाढ़ी से खेलती दिखी भज्जी की बेटी, खींच चुकी है सचिन के गाल

आईपीएल 10 में खेल के साथ-साथ खिलाड़ियों की मस्ती भी जारी है.  यह टूर्नामेंट काफी लंबा चलता है, इसलिए देसी और विदेशी खिलाड़ी, कमेंटेटर और कोच अपने परिवार को ज्यादातर साथ लेकर आते हैं. परिवार भी अपने खिलाड़ी और टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान पर पहुंच ही जाते हैं. क्रिकेट और ग्लैमर के इस मेले में खिलाड़ी अपने परिवारों के साथ वक्त बिता रहे हैं तो साथ ही दूसरे खिलाड़ियों के परिवारों से भी घुल-मिल रहे हैं.    

विराट की जिस दाढ़ी को बड़े-बड़े क्रिकेटर नहीं कटवा पाए, उससे खेलती रही भज्जी की बेटी

नई दिल्ली : आईपीएल 10 में खेल के साथ-साथ खिलाड़ियों की मस्ती भी जारी है.  यह टूर्नामेंट काफी लंबा चलता है, इसलिए देसी और विदेशी खिलाड़ी, कमेंटेटर और कोच अपने परिवार को ज्यादातर साथ लेकर आते हैं. परिवार भी अपने खिलाड़ी और टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान पर पहुंच ही जाते हैं. क्रिकेट और ग्लैमर के इस मेले में खिलाड़ी अपने परिवारों के साथ वक्त बिता रहे हैं तो साथ ही दूसरे खिलाड़ियों के परिवारों से भी घुल-मिल रहे हैं.    

ऐसे ही दोस्ताना माहौर में मुंबई इंडियंस के हरभजन सिंह की नन्ही बेटी हिनाया की एक क्यूट सी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में हिनाया के साथ विराट कोहली भी हैं. 

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हिनाया के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में हिनाया विराट की बढ़ी हुई दाढ़ी (शेव) के साथ खेल रही है. विराट के चेहरे को देखकर साफ तौर से लग रहा है कि हिनाया की ये क्यूट शरारतें उन्हें बहुत पसंद आ रही हैं. 

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने लिखा है, छोटी-सी हिनाया मेरी दाढ़ी में कुछ ढूंढ़ रही हैं, और मैं इस बात से हैरान हूं कि कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है. हरभजन और गीता के लिए यह भगवान का आशीर्वाद है.'

बता दें कि हिनाया से पहले विराट टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ भी अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं.

पिछले दिनों युवराज सिंह ने हिनाया के साथ एक फोटो शेयर किया था. युवराज ने फोटो डालकर लिखा था कि 'छोटी सी परी हिनाया! वह अपने चाचा को खूब पसंद करती है.'

 

Little angel hinaya! She likes her chacha @harbhajan3 @geetabasra

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

इसी साल फरवरी में सचिन तेंदुलकर ने हिनाया के साथ बिताए कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. सचिन ने हिनाया के साथ मस्ती के पल की तस्वीरें ट्वीटर और फेसबुक पर शेयर की हैं. इस ट्वीट के साथ सचिन ने लिखा है, 'नन्ही हिनाया के साथ! ये खुशियों का पिटारा है.'

 

With little Hinaya Heer! She's a bundle of joy @harbhajan3

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

शिखर धवन की गोदी में भी हिनाया खूब मस्ती कर चुकी है.

बता दें कि हरभजन सिंह का ज्यादातर क्रिकेटरों के साथ बेहद अच्छे रिश्ते हैं. हरभजन के निजी कार्यक्रमों में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, विराट कोहली, मोहम्मद कैफ आदि क्रिकेटर शामिल होते रहे हैं.

हिनाया का जन्म जुलाई, 2016 में लंदन में हुआ. इसके बाद लंबे समय तक हरभजन और उनकी वाइफ गीता बसरा लंदन में ही रहे. गीता की फैमिली लंदन में ही रहती है. दिसंबर, 2016 में ही गीता बेटी के साथ इंडिया लौटी हैं.

Trending news