IPL 2022: ट्रॉफी जीतने के बाद Hardik Pandya ने किया खुलासा, बताया किस तरह से Gujarat Titans ने हासिल की जीत
Advertisement

IPL 2022: ट्रॉफी जीतने के बाद Hardik Pandya ने किया खुलासा, बताया किस तरह से Gujarat Titans ने हासिल की जीत

Hardik Pandya on Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस ने एकतरफा अंदाज में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर आईपीएल ट्रॉफी जीत ली. मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कि किस तरह से गुजरात टाइटंस ने जीत हासिल की. 

IPL.COM

Hardik Pandya on Gujarat Titans: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने कमाल का खेल दिखाया. गुजरात टाइटंस ने फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 7 विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया. मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि किस तरह से गुजरात टाइटंस ने जीत हासिल की. 

हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान 

फाइनल मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि मैं सही टाइम पर दिखाना चाहता था कि मैंने जिसके लिए कड़ी मेहनत की है. वह आज का ही दिन था. मैंने अपने अच्छे प्रदर्शन को बचाकर रखा था. संजू को आउट करने के बाद मैंने जब दूसरी गेंद फेंकी तब मुझे अहसास हो गया कि आपको गेंदबाजी करते वक्त लाइन लेंथ ठीक रखनी होगी. हार्दिक ने आगे बोलते हुए कहा कि बल्लेबाजी उनके दिल के बहुत ही करीब है. मेगा ऑक्शन के बाद यह साफ हो गया था कि मुझे टॉप ऑर्डर में बैटिंग करनी होगी. 

कोच नेहरा की तारीफ की 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि मैं और 'आशु पा' (कोच आशीष नेहरा) सोच के मामले में एक जैसे हैं. हमें ऐसे गेंदबाज पसंद हैं जो अपने दम पर मैच जिता सकें. टी20 क्रिकेट भले ही बल्लेबाजों का खेल हो, लेकिन बॉलर्स आपको मैच जिताते हैं. उन्होंने कहा कि ट्रॉफी का क्रेडिड किसी एक को नहीं, बल्कि कोच आशीष नेहरा, गैरी कर्स्टन से लेकर लॉजिस्टिक स्टाफ तक सभी का इसमें योगदान रहा है. 

फाइनल में किया कमाल 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने लीग स्टेज और प्लेऑफ मुकाबलों में शानदार खेल दिखाया. उनकी कप्तानी में टीम ने 16 में से 12 मुकाबले जीत थे. हार्दिक पांड्या ने आगे बढ़कर अपनी टीम को लीड किया. आईपीएल 2022 में खतरनाक खेल दिखाकर हार्दिक सभी का दिल जीत लिया. हार्दिक ने ना सिर्फ कप्तानी बल्कि अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से विरोधी टीमों में खौफ पैदा किया. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल मैच चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. वहीं, 34 अहम रन भी बनाए. इसी वजह से उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड मिला. 

Trending news