IPL 2023: टीम इंडिया के बाद IPL में भी अपनी टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ ये खिलाड़ी, खत्म होगा करियर!
Advertisement
trendingNow11636991

IPL 2023: टीम इंडिया के बाद IPL में भी अपनी टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ ये खिलाड़ी, खत्म होगा करियर!

SRH vs RR, Match: टीम इंडिया के बाद एक भारतीय क्रिकेटर IPL 2023 में भी अपनी टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. इस खिलाड़ी को घटिया प्रदर्शन के कारण सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया से बाहर कर दिया था और अब IPL 2023 में भी इस खिलाड़ी का फ्लॉप शो जारी है.

IPL 2023: टीम इंडिया के बाद IPL में भी अपनी टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ ये खिलाड़ी, खत्म होगा करियर!

SRH vs RR, IPL 2023: टीम इंडिया के बाद एक भारतीय क्रिकेटर IPL 2023 में भी अपनी टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. इस खिलाड़ी को घटिया प्रदर्शन के कारण सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया से बाहर कर दिया था और अब IPL 2023 में भी इस खिलाड़ी का फ्लॉप शो जारी है, जिसे देखते हुए जल्द ही इस क्रिकेटर का करियर खत्म हो सकता है. BCCI ने इस खिलाड़ी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया है. कुल मिलाकर इस खिलाड़ी का अभी मुश्किल दौर चल रहा है.  

टीम इंडिया के बाद IPL में भी अपनी टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ ये खिलाड़ी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल 2023 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपनी ही टीम के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हो गए. भुवनेश्वर कुमार इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी भी कर रह थे. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल 2023 के मैच में भुवनेश्वर कुमार ने 3 ओवरों की गेंदबाजी में 36 रन लुटा दिए और इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिल पाया. भुवनेश्वर कुमार सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए, जिन्होंने 12.00 के इकोनॉमी रेट से झमाझम रन लुटाए थे.

खत्म होगा करियर! 

भुवनेश्वर कुमार की फ्लॉप गेंदबाजी की वजह से राजस्थन रॉयल्स की टीम ने 20 ओवरों में 203 रन बोर्ड पर लगा दिए. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ये मैच 72 रनों के बेहद शर्मनाक और बड़े अंतर से हार गई. सनराइजर्स हैदराबाद की हार में भुवनेश्वर कुमार सबसे बड़े विलेन साबित हुए हैं. बता दें कि भुवनेश्वर कुमार को टीम इंडिया से भी इसी कारण ड्रॉप कर दिया गया था. BCCI ने भुवनेश्वर कुमार को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया है. भुवनेश्वर कुमार का करियर अब खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है. 

जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान!

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार ज्यादातर मैचों में टीम इंडिया के लिए हार का कारण बने हैं. इसलिए अब सेलेक्टर्स ने भी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. श्रीलंका के खिलाफ जनवरी 2023 में खेली गई वनडे और टी20 सीरीज में भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया में शामिल नहीं थे. जनवरी 2023 में ही न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भुवनेश्वर कुमार को सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में मौका नहीं दिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी सेलेक्टर्स ने भुवनेश्वर कुमार को मौका नहीं दिया.

टीम इंडिया के लिए बन चुका है नासूर 

भुवनेश्वर कुमार अब गति खो चुके हैं, शुरुआत में उसके पास सटीकता थी, जहां वह गेंद को स्विंग करके विकेट ले रहे थे. भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. भुवनेश्वर कुमार की गति भी कम हुई है. भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी में न तो कोई रफ्तार है और न ही वह अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं. भुवनेश्वर कुमार पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप 2022 और एशिया कप 2022 में भारत की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए थे. इस दौरान भुवनेश्वर कुमार ने जमकर रन भी लुटाए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news