IPL 2023: जमीन पर लेटकर सरफराज ने मारा हैरतअंगेज शॉट, Video देख सूर्यकुमार भी रह जाएंगे हैरान!
Advertisement

IPL 2023: जमीन पर लेटकर सरफराज ने मारा हैरतअंगेज शॉट, Video देख सूर्यकुमार भी रह जाएंगे हैरान!

Sarfaraz Khan Shot: दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को भले ही शनिवार को खेले गए IPL मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों 9 रन से हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन उसके बल्लेबाज सरफराज खान के एक शॉट ने स्टेडियम में मौजूद तमाम दर्शकों को रोमांचित कर दिया. सरफराज खान ने जमीन पर लेटकर एक ऐसा हैरतअंगेज चौका जड़ दिया, जिसे देख खुद सूर्यकुमार यादव भी दंग रह जाएंगे. 

IPL 2023: जमीन पर लेटकर सरफराज ने मारा हैरतअंगेज शॉट, Video देख सूर्यकुमार भी रह जाएंगे हैरान!

Sarfaraz Khan Video: दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को भले ही शनिवार को खेले गए IPL मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों 9 रन से हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन उसके बल्लेबाज सरफराज खान के एक शॉट ने स्टेडियम में मौजूद तमाम दर्शकों को रोमांचित कर दिया. सरफराज खान ने जमीन पर लेटकर एक ऐसा हैरतअंगेज चौका जड़ दिया, जिसे देख खुद सूर्यकुमार यादव भी दंग रह जाएंगे. सूर्यकुमार यादव को मिस्टर 360 डिग्री के नाम से जाना जाता है, जो मैदान के चारों तरफ चौके और छक्कों की बरसात कर रन लूटना जानते हैं, लेकिन सरफराज खान ने तो सूर्यकुमार यादव से भी अद्भुत शॉट जड़ दिया.

जमीन पर लेटकर सरफराज ने मारा हैरतअंगेज शॉट

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ शनिवार को खेले गए IPL मैच में सरफराज खान ने जो शॉट खेला है, उसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 17वें ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने चौथी गेंद काफी घातक डाली जिस पर सरफराज खान ने जमीन पर लेटकर विकेटकीपर के ऊपर से चौका निकाल दिया. सरफराज खान ने ये शॉट खेलकर बता दिया कि वह सूर्यकुमार यादव से भी एक कदम आगे हैं. हालांकि सरफराज खान महज 9 रन ही बना सके.

Video देख सूर्यकुमार भी रह जाएंगे हैरान!

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. बता दें कि अभिषेक शर्मा के ऑलराउंड खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिक क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन से शिकस्त दी. अभिषेक शर्मा की 36 गेंदों पर 67 रन और क्लासेन की 27 गेंदों पर नाबाद 53 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाए जो मौजूदा सत्र में इस मैदान का सर्वोच्च स्कोर है. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अब्दुल समद ने 21 गेंद में एक चौका और दो छक्कों की मदद से 28 रन बनाए.

दिल्ली कैपिटल्स को मिली करारी हार 

दिल्ली की टीम के लिए मिशेल मार्श का ऑलराउंड खेल और फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 112 रन की साझेदारी नाकाफी साबित हुई और टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी. मार्श ने चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट झटकने के बाद 39 गेंद में एक चौका और छक्के की मदद से 63 रन बनाए. साल्ट ने 35 गेंद में 59 रन की पारी में नौ चौके जड़े. आखिरी ओवरों में अक्षर पटेल ने 14 गेंद में एक चौका और दो छक्के की मदद से नाबाद 29 रन की पारी खेली.

हैदराबाद की आठ मैचों में तीसरी जीत

इस जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद ने 24 अप्रैल को इस टीम से मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया. हैदराबाद के लिए यह आठ मैचों में तीसरी जीत है, जबकि दिल्ली के लिए आठ मैचों में यह छठी हार है. सनराइजर्स के लिए मयंक मार्कंडेय ने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट चटकाए. भुवनेश्वर कुमार , अकील हुसैन, टी नटराजन और अभिषेक शर्मा को एक-एक सफलता मिली.

Trending news