IPL 2023: टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी
Advertisement

IPL 2023: टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी

IPL 2023 Cricketer: IPL 2023 ने टीम इंडिया के लिए एक विस्फोटक क्रिकेटर खोज निकाला है, जो जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट में उसके लिए डेब्यू कर सकता है. राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच कुमार संगकारा का मानना है कि यशस्वी जायसवाल बहुत तेजी से सीखते हैं और उनमें IPL की उनकी फ्रेंचाइजी की तरफ से ही नहीं बल्कि भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी चमक बिखेरने की क्षमता है. 

IPL 2023: टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी

Team India, Cricketer: IPL 2023 ने टीम इंडिया के लिए एक विस्फोटक क्रिकेटर खोज निकाला है, जो जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट में उसके लिए डेब्यू कर सकता है. राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच कुमार संगकारा का मानना है कि यशस्वी जायसवाल बहुत तेजी से सीखते हैं और उनमें IPL की उनकी फ्रेंचाइजी की तरफ से ही नहीं बल्कि भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी चमक बिखेरने की क्षमता है. राजस्थान रॉयल्स के युवा क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में शतक ठोककर सनसनी मचा दी है. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 62 गेंदों पर 124 रनों की तूफानी पारी खेली. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की इस पारी में 16 चौके और 8 छक्के शामिल रहे.

टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी!

21 वर्षीय यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल के वर्तमान सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अभी तक 47.5 की औसत से 428 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं. संगकारा ने राजस्थान रॉयल्स की मुंबई इंडियंस के हाथों छह विकेट से हार के बाद कहा,‘वहां बेहद प्रतिभाशाली ही नहीं बल्कि कड़ी मेहनत करने वाला खिलाड़ी है. वह तैयारियों में काफी समय लगाता है और नेट्स पर काफी समय बिताता है. उसने तीन से चार साल हमारे साथ बिताए हैं और इससे पता चलता है कि वह अपने काम के प्रति काफी एकाग्र चित्त है और उसके प्रदर्शन से भी इसका पता चलता है.’

दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी

यशस्वी जायसवाल ने मुंबई के खिलाफ मैच में 62 गेंदों पर 124 रन बनाए जिसमें 16 चौके और आठ छक्के शामिल हैं. संगकारा ने कहा, ‘उसने बेहतरीन बल्लेबाजी की. वह लगभग पूरी पारी के दौरान बल्लेबाजी करता रहा. उसे केवल हमारे साथ ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अभी लंबा सफर तय करना है. उसे राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए लगातार रन बनाते रहने होंगे.’ जायसवाल की शानदार पारी से राजस्थान रॉयल्स में सात विकेट पर 212 रन बनाए लेकिन मुंबई ने टिम डेविड की 14 गेंदों पर नाबाद 45 रन की पारी से जीत दर्ज की. ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर ने जेसन होल्डर पर लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई. उन्होंने कहा कि वह टीम को इस तरह से जीत दिलाने के लिए आतुर थे. 

जीत दिलाने के लिए आतुर था

डेविड ने कहा, ‘मैं टीम को इस तरह से जीत दिलाने के लिए आतुर था इसलिए मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. टीम बेहद रोमांचित है और सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. मैं अपने लिए मौके के इंतजार में था और मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मैंने इसका पूरा फायदा उठाया.’ डेविड ने कहा, ‘पिछले साल आईपीएल में मेरा पहला अनुभव था और मैं अपना नाम बनाने और टीम में जगह पक्की करने के लिए आतुर था, लेकिन अब मैं जब भी मुंबई इंडियंस की शर्ट पहनता हूं तो उसे जीत दिलाने की कोशिश करता हूं.’

Trending news