IPL 2023: इस धांसू कैच ने दिल्ली के मुंह से छीन लिया मैच, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया तहलका
Advertisement

IPL 2023: इस धांसू कैच ने दिल्ली के मुंह से छीन लिया मैच, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया तहलका

IPL 2023 News: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को 9 रन से मात दे दी. इस मैच पर एक समय दिल्ली कैपिटल्स की पकड़ थी और उसकी जीत भी लगभग तय मानी जा रही थी, लेकिन एक धांसू कैच ने पूरी बाजी को पलट दिया. 

IPL 2023: इस धांसू कैच ने दिल्ली के मुंह से छीन लिया मैच, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया तहलका

DC vs SRH, IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को 9 रन से मात दे दी. इस मैच पर एक समय दिल्ली कैपिटल्स की पकड़ थी और उसकी जीत भी लगभग तय मानी जा रही थी, लेकिन एक धांसू कैच ने पूरी बाजी को पलट दिया. एक कैच ने दिल्ली कैपिटल्स के मुंह से मैच को छीन लिया. जिस कैच की वजह से दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन से हार का सामना करना पड़ा है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस धांसू कैच ने दिल्ली के मुंह से छीन लिया मैच

बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 198 रनों का टारगेट था. दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर एक समय पर 11.1 ओवर में 1 विकेट पर 112 रन था और उसकी जीत भी लगभग तय मानी जा रही थी, लेकिन 12वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिससे दिल्ली की टीम संभल नहीं पाई. 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर मयंक मार्कंडेय ने अपनी ही गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के खतरनाक बल्लेबाज फिल साल्ट का धांसू कैच लपक लिया. 

सोशल मीडिया पर Video ने मचाया तहलका

ये कैच इतना जबरदस्त था कि सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फिल साल्ट 35 गेंदों पर 59 रन बनाकर आउट हो गए. सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर मयंक मार्कंडेय ने फिल साल्ट का ये जबरदस्त कैच लपकते हुए इस मैच का पासा पलट दिया. फिल साल्ट के आउट होते ही दिल्ली कैपिटल्स की लय बिगड़ गई और वह 20 ओवर में 6 विकेट पर 188 रन ही बना पाई. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को 9 रन से मात दे दी.  

फिल साल्ट के आउट होते ही दिल्ली कैपिटल्स दबाव में नजर आई

डेविड वॉर्नर के शून्य पर आउट होने के बाद फिल साल्ट और मिशेल मार्श ने 112 रनों की साझेदारी कर ली थी.  12वें ओवर की दूसरी गेंद पर मयंक मार्कंडेय की गेंद पर फिल साल्ट ने तेज तर्रार शॉट लगाया और मयंक मार्कंडेय ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा. फिल साल्ट के आउट होते ही दिल्ली कैपिटल्स दबाव में नजर आई और अगले 13 रनों के अंदर मनीष पांडे और मिशेल मार्श का भी विकेट गंवा दिया. इसके बाद अंत में अक्षर पटेल भी दिल्ली कैपिटल्स को जीत नहीं दिला पाए. 

Trending news