MS Dhoni-Jadeja: धोनी और जडेजा के बीच हो गया विवाद? इस VIDEO से मच गया तहलका!
Advertisement
trendingNow11709449

MS Dhoni-Jadeja: धोनी और जडेजा के बीच हो गया विवाद? इस VIDEO से मच गया तहलका!

Viral Video, IPL 2023: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के 2 सुपरस्टार- कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बीच विवाद की खबरें आ रही हैं. जब चेन्नई टीम ने आईपीएल-2023 के क्वालिफायर-1 में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को हराया तो बाद में एक वीडियो ने हलचल मचा दी.

MS Dhoni-Jadeja: धोनी और जडेजा के बीच हो गया विवाद? इस VIDEO से मच गया तहलका!

MS dhoni-Ravindra Jadeja Relation: चेन्नई सुपर किंग्स ने 10वीं बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई. दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम ने आईपीएल-2023 के क्वालिफायर-1 में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को मात दी. अब कप्तान धोनी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बीच विवाद की खबरें आ रही हैं.

Video से मची हलचल

चेपॉक में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच क्वालिफायर-1 के बाद सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन को ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को सांत्वना देते देखा गया. जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा ने 'कर्मा' ट्वीट पोस्ट कर सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी थी. इतना ही नहीं, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद एमएस धोनी को जडेजा के साथ काफी देर बातचीत करते देख गया था.

आखिर सब कुछ ठीक नहीं हैं क्या?

फैंस यही जानना चाह रहे हैं कि क्या धोनी और जडेजा के बीच सब ठीक नहीं है या कोई और ही विवाद है. सीएसके टीम के 2 सुपरस्टार जिस तरह से पिछले कुछ मैचों के दौरान बात करते दिख रहे हैं, उससे सवाल तो जरूर उठ रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी काफी कुछ लिखा जा रहा है. हालांकि ना तो टीम मैनेजमेंट, ना ही धोनी और ना ही जडेजा ने इस बारे में कुछ कहा है.

 

जडेजा ने किया था ट्वीट

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑलराउंडर जडेजा ने रविवार शाम एक ट्वीट किया. उन्होंने इसमें कर्म को लेकर बातें लिखीं. जडेजा ने अपने ट्वीट में एक ग्राफिक्स पोस्ट किया है. इसमें लिखा, 'आपको अपने कर्मों का नतीजा जरूर भुगतना पड़ेगा, अभी या बाद में लेकिन जरूर.'  बाद में जडेजा की पत्नी और बीजेपी विधायक रीवाबा ने भी इसे रिट्वीट किया था.

Trending news