WTC Final 2023: टीम इंडिया का ये मैच विनर भी WTC फाइनल से होगा बाहर? चोट पर खुद दिया बड़ा अपडेट
Advertisement

WTC Final 2023: टीम इंडिया का ये मैच विनर भी WTC फाइनल से होगा बाहर? चोट पर खुद दिया बड़ा अपडेट

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 नजदीक है. टीम इंडिया लगातार चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही है. इस बीच एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया था, जिसके बाद उन्होंने खुद अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया है.

WTC Final 2023: टीम इंडिया का ये मैच विनर भी WTC फाइनल से होगा बाहर? चोट पर खुद दिया बड़ा अपडेट

Team India: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023(WTC Final 2023) 7 से 11 जून के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है. इस बड़े मैच से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोट के चलते बाहर हो चुके हैं. इस बीच एक और खिलाड़ी ने अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने बताया है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच के लिए फिट हैं या नहीं.

ये खिलाड़ी हुआ था चोटिल

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2023 में खेलने वाले टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए एक मैच से पहले चोटिल हो गए थे और इस मैच में वह प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बन पाए थे. बता दें कि अश्विन पीठ में ऐंठन के चलते इस मैच में नहीं खेल पाए थे, जिसके बाद से उनके WTC फाइनल में खेलने को लेकर सवाल खड़े होने लगे थे. अब उन्होंने अपनी इस चोट पर खुद बड़ा अपडेट दे दिया है.

चोट पर दिया ये बड़ा अपडेट

रविचंद्रन अश्विन ने अपनी इस चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. अश्विन ने अपने यू ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि मैं पूरी तरह से फिट हूं. उन्होंने बताया कि मैं हमेशा जमीन पर सोता हूं, लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले धर्मशाला में बेड पर सो गया था जिसके चलते मुझे पीठ में दिक्कत महसूस हुई. उन्होंने आगे कहा कि अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं. टेंशन वाली कोई बात नहीं है.

टीम का हैं अहम हिस्सा 

बता दें कि अश्विन हमेशा से ही टीम इंडिया का अहम हिस्सा रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर की फंसे हुए मैच भी जिताए हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. अब तक खेले 92 टेस्ट मैचों में उन्होंने 2.77 की इकॉनमी के साथ 474 विकेट झटके हैं. इस दौरान वह 32 बार फाइव विकेट हॉल और 7 बार 10 विकेट हॉल लेने में कामयाब रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 में भी वह अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

जरूर पढ़ें 

लाइन लेंथ का ही अंदाजा नहीं... भारतीय गेंदबाज पर जमकर फूटा इस दिग्गज क्रिकेटर का गुस्सा!
इस ब्रह्मास्त्र से फाइनल में पहुंचेगा गुजरात, मैच से पहले ही टीम के खिलाड़ी ने खोला राज!

Trending news